Home /News /entertainment /

taarak mehta ka chhota chashmah season 3 launched for kids firs episode telecast ps

आ गया 'तारक मेहता का छोटा चश्मा', एनिमेटेड वर्जन में दया भाभी से लेकर जेठालाल तक... होंगे सभी किरदार

बच्चों का एंटरटेनमेंट करने के लिए आ गया  तारक मेहता का छोटा चश्मा. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonyyay)

बच्चों का एंटरटेनमेंट करने के लिए आ गया तारक मेहता का छोटा चश्मा. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonyyay)

हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मेकर्स ने ऐसा इंतजाम किया है, जिसके जरिए आप एक बार फिर दयाबेन को गोकुलधाम सोसाइटी में देख सकेंगे. मेकर्स ने हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का एनिमेटेड वर्जन लॉन्च किया है. बच्चों के बीच लोकप्रिय 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का यह तीसरा सीजन है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय टीवी शोज में से एक है. यह फैमिली टीवी शो करीब 13 सालों से भी ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो के किरदार चाहे वह जेठालाल (Jethalal) हो, दयाबेन (Dayaben) या फिर बबीता जी (Babita Ji), सभी किरदार घर-घर में अपनी पहचान बना चुके हैं. शो से दयाबेन लंबे समय से गायब हैं, जिनकी वापसी को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है. दर्शक भी उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन, हाल ही में मेकर्स ने ऐसा इंतजाम किया है, जिसके जरिए आप एक बार फिर दयाबेन को गोकुलधाम सोसाइटी में देख सकेंगे.

दरअसल, मेकर्स ने हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Chhota Chashmah) का एनिमेटेड वर्जन लॉन्च किया है. बच्चों के बीच लोकप्रिय ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’ का यह तीसरा सीजन है, जो गर्मियों की छु्ट्टियों में बच्चों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. तारक मेहता का छोटा चश्मा के तीसरे सीजन की कहानी बच्चों को गोकुलधाम सोसाइटी की टप्पू सेना की दुनिया में ले जाएगी, जहां उनके कारनामे बच्चों को हंसाएंगे.

taarak mehta ka chhota chashmah

तारक मेहता का छोटा चश्मा का पहला एपिसोड भी टेलीकास्ट हो चुका है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonyyay)

तारक मेहता का छोटा चश्मा के बारे में बात करते हुए असित मोदी कहते हैं- ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा बेहद मजेदार और रोमांचक शो है. यह हमेशा ही बच्चों को रोमांचित और खुश करता आया है. यह इस शो का तीसरा सीजन है. बच्चों को पहले दो सीजन बेहद पसंद आए थे और उम्मीद है कि तीसरा सीजन भी उन्हें पसंद आएगा. यह एक बड़ा और बेहतर शो होने वाला है. शो का पहला एपिसोड 16 मई को ऑनएयर हो चुका है.’

इससे पहले बच्चों के पसंदीदा तारक मेहता का छोटा चश्मा के दो सीजन टेलीकास्ट किए जा चुके हैं, जिन्हें दर्शकों से भरपूर प्यार मिला. अब मेकर्स शो के तीसरे सीजन को लेकर काफी उत्साहित हैं और उम्मीद जता रहे हैं कि बीते सीजन्स की तरह इस सीजन को भी बच्चे खूब पसंद करेंगे.

Tags: Entertainment, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर