Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma में हुई नई अंजली भाभी और सोढ़ी की एंट्री, Promo में दिखी पहली झलक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma में हुई नई अंजली भाभी और सोढ़ी की एंट्री, Promo में दिखी पहली झलक
तारक मेहता के उल्टा चश्मा में नए सोढ़ी और अंजली भाभी की एंट्री.

हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma)' का नया प्रोमो जारी किया है. जिसमें नए सोढ़ी और अंजली भाभी नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 11:12 PM IST
  • Share this:
मुंबईः पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma)' को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि शो में 12 साल से 'तारक मेहता' की पत्नी 'अंजली भाभी' का किरदार निभा रहीं नेहा मेहता (Neha Mehta) ने शो को अलविदा कह दिया है. नेहा मेहता के साथ ही शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने भी इस शो से खुद को अलग कर ल‍िया है. अब शो में सोढ़ी के किरदार में एक्‍टर बलविंदर स‍िंह सूरी (Balvinder Singh Suri) नजर आएंगे और नेहा मेहता को रिप्लेस किया है टीवी एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने.

इस खबर के बाद नेहा मेहता (Neha Mehta) ने जहां अपनी एग्जिट पर मुहर लगाई थी तो वहीं बलविंदर सिंह सूरी (Balvinder Singh Suri) ने अपनी एंट्री को कन्फर्म किया था. ऐसे में अब शो में पहली बार नई अंजली भाभी और नए रोशन सिंह सोढ़ी देखने मिले हैं. हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma)' का नया प्रोमो जारी किया है. जिसमें नए सोढ़ी और अंजली भाभी नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः 'ऐ मेरे हमसफर' के सेट पर हादसा, गंभीर रूप से चोटिल हुईं मशहूर टीवी एक्ट्रेस रिशिना कंधारी



नया प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'इस साल गोकुलधाम वासी कैसे मनाएंगे गणेश उत्सव? जानने के लिये देखते रहिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा. सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे.' प्रोमो में नए सोढ़ी और और अंजली भाभी को देखकर जहां कुछ लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं तो कुछ निराश भी लग रहे हैं.



नए प्रोमो में जहां अंजली भाभी के किरदार में सुनैना फौजदार दिखाई दे रही हैं तो वहीं बलविंदर सिंह सूरी, रोशन सिंह सोढ़ी के रोल में नजर आ रहे हैं. प्रोमों में गोकुलधाम के वासी गणपति उत्सव को लेकर चिंतित दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो से पता चलता है कि, शो में भी कोरोना वायरस ट्रैक दिखाई देने वाला है. जहां आपातकालीन मीटिंग में सभी अपने-अपने घर से इस मीटिंग में शामिल होते दिखाई दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज