'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर फूटा कोरोना बम, 4 लोग कोविड पॉजिटिव

शो के सेट पर हाल ही में 110 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ था. फाइल फोटो

शो के सेट पर हाल ही में 110 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ था. फाइल फोटो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के सेट पर जो 4 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें कुछ कलाकार हैं तो कुछ सेट के लोग. लेकिन मुख्य कलाकारों की रिपोर्ट नेगेटिव ही आई है, जो शो के लिए बड़ी राहत की बात है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 8:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर ने देश में हंगामा मचा दिया है. तेजी से बढ़ते मामलों ने लोगों की चिंता को बढ़ा दिया है. आए दिन सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है. टीवी का सबसे पसंदीदा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के एक्टर मंदार चंदवाडकर (Mandar Chandwadkar) कोरोना पॉजिटिव हुए थे. अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर कोरोना बम फूट गया है. हाल ही में शो के सेट पर 110 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ है, जिसमें 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

दरअसल, हाल ही में तय गाइडलाइन्स के मुताबिक, शो से जुड़े सभी लोगों का टेस्ट कराना था. जब कोविड का टेस्ट किया गया तो उसमें 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें कुछ कलाकार हैं तो कुछ सेट के लोग. लेकिन मुख्य कलाकारों की रिपोर्ट नेगेटिव ही आई है, जो शो के लिए बड़ी राहत की बात है.

महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर अब महाराष्ट्र सरकार ने 15 दिनों के लिए फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग को बंद कर दिया है. कोरोना से बचाव और नियमों के मद्देनजर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो' की शूटिंग भी बंद कर दी गई है. मामले को लेकर निर्माता असीत मोदी ने शूटिंग बंद होने पर बाहर जाकर शूट करने और सेट पर 4 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने पर बात कीं.

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में असीत मोदी ने बताया कि शूट के लिए बाहर जाने के बारे में हमने नहीं सोचा था क्योंकि 3-4 दिन पहले जो गाइडलाइन्स आई थी, उससे ये नहीं लग रहा था कि शूटिंग रुकेगी. उस गाइलाइन्स के मुताबिक, हमें सेट पर सबके RT PCR टेस्ट लेने थे तो हमने सभी लोगों के टेस्ट ले लिए और हमारे यहां 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गएं. हालांकि उन्हें हमने पहले ही होम क्वारंटीन कर दिया था.
उन्होंने कहा कि हमने 9 अप्रैल को सबका टेस्ट किया, जिसमें 4 पॉजिटिव पाए गए थे. अभी उनमें से कुछ कलाकार और कुछ प्रोडक्शन के लोग हैं. सेट पर बाकी सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. वैसे भी हम सेट पर शूटिंग के दौरान सेफ्टी रख रहे थे, जिसकी भी तबीयत खराब लग रही थी उसे हम सेट पर आने से मना कर देते थे.

असित ने कहा कि हमने अब तक बाहर जाकर शूट करने का नहीं सोचा है और नहीं कोई प्लान किया है. बाद में सोचना पड़ेगा कि क्या करें. क्योंकि आर्टिस्ट और प्रोडक्शन वालों की सहमति होनी जरूरी है, क्योंकि सेफ्टी सबसे ऊपर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज