Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'टप्पू' ने 'जेठालाल' से अनबन पर तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

दिलीप जोशी-राज अनादकट शो में जेठालाल-टप्पू का किरदार निभाते हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

दिलीप जोशी-राज अनादकट शो में जेठालाल-टप्पू का किरदार निभाते हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के ऑनस्क्रीन बेटे राज अनादकट (Raj Anadkat) ने दोनों के बिगड़े रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इन खबरों को बकवास बताया है. 

  • Share this:

मुंबई. टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर किरदार घर-घर में फेमस है. शो के लेकर अक्सर खबरें आ जाती हैं. पुरानी कहावत है, जहां दो बर्तन होते हैं, वो खटकते हैं. हाल ही में शो के दो मुख्य कलाकार जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और उनके ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू (Tappu) को लेकर खबरें आई कि दोनों के बीच में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के बिगड़ते रिश्ते के बारे में चर्चाएं तेज हुईं तो टप्पू यानी राज अनादकट (Raj Anadkat) ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और हकीकत सभी को बताई.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल (Jethalal) और उनके ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू (Tappu) को लेकर पिछले दिनों खबर थी कि दोनों एक-दूसरे को फूटी-आंख सुहाते. दिलीप जोशी (Dilip Joshi) अपने ऑनस्क्रीन बेटे राज अनादकट (Raj Anadkat) की कुछ हरकतों से काफी नाराज थे. इस मामले पर अब राज अनादकट ने चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया है. टप्पू ने स्पॉटबॉय से बातचीत में इन बातों को बकवास बताया.

राज अनादकट ने कहा कि मैं ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देता. मैं हंसकर ऐसी अफवाहों को टाल देता हूं. उन्होंने कहा कि हमारे बीच सब ठीक है, मुझे समझ नहीं आता कि ऐसी अफवाह कैसे अड़ जाती हैं.

राज ने आगे कहा कि में सिर्फ इस पर फोकस करता हूं कि मैं अपने काम में बेस्ट कर पाऊं ताकि दर्शक मेरे काम को पसंद करें. लोग तो बातें बनाते ही हैं. मैं इन पर ध्यान नहीं देता.
आपको बता दें कि इससे पहले जेठालाल और तारक मेहता यानी कि शैलेश लोढ़ा के बीच अनबन की भी खबरें आई थीं, जिसपर दोनों ने सफाई दी थी. दोनों ने इन खबरों की खंडन किया था. शैलेश लोढ़ा ने इन खबरों को गलत बताया था. उन्होंने कहा था कि शो की तरह रियल लाइफ में भी उनके और दिलीप के बीच अच्छी दोस्ती है. दोनों के बीच कोई दिक्कत नहीं है. वहीं, दिलीप जोशी ने भी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि ऐसी खबरें फैलाता कौन है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज