Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'गोगी' पर कई लड़कों ने मिलकर किया हमला, मिली जान से मारने की धमकी

(photo credit: instagram/@samayshah_5)
(photo credit: instagram/@samayshah_5)

समय शाह (Samay Shah attacked by Goons) को पिछले कुछ दिनों से जान से मारने की धमकी भी मिल रही है. समय पर कुछ लोगों ने उनकी ही बिल्डिंग के बाहर झुंड में आकर हमला कर दिया और उनके साथ मारपीट की कोशिश की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 11:55 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी जगत के मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में गोगी का किरदार निभा रहे एक्टर समय शाह (Samay Shah) पर हमला हुआ है. एक्टर पर यह हमला उनकी ही बिल्डिंग के बाहर हुआ है, जहां कुछ गुंडों ने मिलकर उन पर हमला कर दिया. यही नहीं, समय शाह (Samay Shah attacked by Goons) को पिछले कुछ दिनों से जान से मारने की धमकी भी मिल रही है. समय पर कुछ लोगों ने उनकी ही बिल्डिंग के बाहर झुंड में आकर हमला कर दिया और उनके साथ मारपीट की कोशिश की.

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर की मां ने बताया कि यह पहली बार नहीं है जब समय पर हमला हुआ हो. इससे पहले भी उन पर हमला हो चुका है. समय की मां का दावा है कि उन्होंने खुद देखा कि कुछ लड़के उनके बेटे को नुकसान पहुंचाने की नीयत से उनके बिल्डिंग परिसर में घुसे. जब, उनसे पूछा गया कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं और क्या चाहते हैं, इस पर उन्होंने कोई जवाब तो नहीं दिया उल्टा अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए समय के साथ दुर्व्यवहार करने लगे.

ये भी पढ़ेंः कुणाल खेमू ने पैर में बनवाया टैटू, बनाने में लगे 30 घंटे, Video देखें और जानें इसमें क्या है खास



समय की मां ने कहा- 'जब हम उनके पास गए और पूछा कि उन्हें समय से क्या परेशानी है तो उस पर उन्होंने भद्दी भाषा का इस्तेमाल करना जारी रखा. यह पहली बार नहीं है, बल्कि यह इस तरह की तीसरी घटना है, जब समय के साथ इस तरह की घटना हुई है. इस घटना से समय और पूरा परिवार काफी परेशान है.' कथित तौर पर समय के परिजनों ने पुलिस में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. घटना लगभग शाम 8:30 बजे की है, जब समय अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद घर पहुंचे थे. तभी उन पर यह हमला हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज