Home /News /entertainment /

तारक मेहता... दया का हाथ थामे झूमकर नाचे जेठालाल, वायरल वीडियो आपने देखा?

तारक मेहता... दया का हाथ थामे झूमकर नाचे जेठालाल, वायरल वीडियो आपने देखा?

दिशा वकानी और दिलीप जोशी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिशा वकानी और दिलीप जोशी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दिशा वकानी (Disha Vakani) लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा से नदारद चल रही हैं, लेकिन उनके थ्रोबैक वीडियो चर्चा में बने रहते हैं. शो के शुरुआती दिनों का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दिशा वकानी और दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को रोमांटिक अंदाज में डांस करते देखा जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इंडियन टेलिविजन के बेस्ट शोज में से एक है और इसमें दया बेन और जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और दिशा वकानी (Disha Vakani) इस शो की जान हैं. दोनों इतने सालों से शो से जुड़े हैं कि अब लाखों के दिलों पर राज करते हैं. खुश कर देने वाली दोनों के बीच की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री, टाइमिंग और एक्सप्रेशन लोगों के बीच खूब फेमस है. इन सबके बाद अब दोनों की डांसिंग स्किल्स भी दर्शकों का दिल जीत रही है.

    भले ही दिशा वकानी लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा से नदारद चल रही हैं, लेकिन उनके थ्रोबैक वीडियो चर्चा में बने रहते हैं. शो के शुरुआती दिनों का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दिशा वकानी और दिलीप जोशी को रोमांटिक अंदाज में डांस करते देखा जा सकता है.

    तारक मेहता… के इस पावर कपल को 90 के दशक की हिट फिल्म यस बॉस के गाने ‘एक दिन आप हम ऐसे मिल जाएंगे’ पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में दोनों कलाकार आराम से अपने मूव्स की प्रैक्टिस करते और डांस का आनंद लेते नजर आ रहे हैं.

    बेशक, दर्शक अपने पसंदीदा जोड़े को नाचते हुए देखकर खुश थे, और अब इस वीडियो ने शो के शानदार दिनों की यादें ताजा कर दीं. वीडियो देखकर दिशा वकानी और दिलीप जोशी के फैंस काफी खुश हैं. कई कमेंट्स के जरिए एक बार फिर, इस जोड़ी को साथ देखने की इच्छा भी जाहिर कर रहे हैं.

    बता दें, लंबे समय से दिशा वकानी शो से नदारद हैं और अब हाल ही में खबरें आई थीं कि दिलीप जोशी भी जल्दी ही शो को अलविदा कहने वाले हैं. इस पर दिलीप जोशी ने रिएक्शन दिया था. दिलीप ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, “मुझे लगता है कि जब यह शो अच्छा चल रहा है, तो बेवजह इसे किसी और चीज के लिए क्यों छोड़ दिया जाए”.

    Tags: Dilip Joshi, Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर