Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस को बड़ा झटका, 12 साल बाद नेहा मेहता ने छोड़ा शो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस को बड़ा झटका, 12 साल बाद नेहा मेहता ने छोड़ा शो
नेहा मेहता.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में 12 साल से तारक मेहता की पत्‍नी अंजलि (Anjali Bhabhi) का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस नेहा मेहता (Neha Mehta) ने शो धारावाहिक को अलविदा कह दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 9:34 PM IST
  • Share this:
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Neha Mehta Quits The Show: सब टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'भाभीजी घर पर हैं...(Bhabhiji Ghar Par Hain)' के बाद अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा... (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के फैंस को बड़ा झटका लगा है. शो में 12 साल से तारक मेहता की पत्‍नी अंजलि (Anjali Bhabhi) का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस नेहा मेहता (Neha Mehta) ने शो धारावाहिक को अलविदा कह दिया है. काफी समय मीडिया में इस बात की चर्चा थी कि, नेहा जल्द ही शो छोड़ सकती हैं और अब इस बात की पुष्टि भी हो गई है. जिससे शो के दर्शक काफी दुखी हैं.

SpotboyE.com ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया है कि शो में सालों से 'अंजली भाभी' का किरदार निभाकर दर्शकों को एंटरटेन करने वाली नेहा मेहता ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कह दिया है. यानि नेहा अब शो का हिस्सा नही होंगी. नेहा ने मेकर्स को अपने फैसले के बारे में सूचित भी कर दिया है और अब उन्होंने सेट पर रिपोर्ट करना भी बंद कर दिया है. हालांकि, नेहा के फैसले के बाद मेकर्स ने उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने अपना मन नहीं बदला है.

ये भी पढ़ेंः 'Bhabhiji Ghar Par Hain...' में शेफाली जरीवाला की एंट्री पर बोलीं सौम्या टंडन- 'वह तो पहले ही...'



ऐसी भी खबरें हैं कि, नेहा को कोई दूसरा प्रोजेक्ट मिल गया है, जिसके चलते एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कहने का फैसला लिया है. बता दें हाल ही में (28 जुलाई) को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को 12 साल कंप्लीट हुए हैं. नेहा मेहता शो के शुरुआती दौर से ही इससे जुड़ी हुई हैं और 12 सालों से अंजली भाभी के रोल में नजर आ रही हैं. सीरियल में नेहा, तारक मेहता की पत्नी के रोल में नजर आ रही थीं. लेकिन, अब उन्होंने शो छोड़ने का फैसला ले लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज