Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की खूबसूरत 'बबिता जी' बनीं खतरनाक डेविल, वीडियो देखकर डर गए लोग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की खूबसूरत 'बबिता जी' बनीं खतरनाक डेविल, वीडियो देखकर डर गए लोग
मुनमुन दत्ता (Photo Credit- mmoonstar/Instagram)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'बबिता जी' (Babita Ji) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने डेविल (Devil) अवतार में वीडियो (Video) शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 7:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. छोटे पर्दे पर 12 सालों से जबरदस्त टीआरपी हासिल कर रहे फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. ये शो इसलिए भी खास है क्योंकि इस पर नजर आने वाले हर किरदार की अलग फैन फॉलोइंग है. कुछ ऐसी ही फैन फॉलोइंग है इस शो में 'बबिता जी' (Babita Ji) की. इस शो पर ये किरदार एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) निभा रही हैं. मुनमुन अपनी खूबसूरती की वजह से जबरदस्त सुर्खियां बटोरती रहती हैं लेकिन हाल ही में उनका खूबसूरत नहीं बल्कि खतरनाक डेविल (Devil) वाला अवतार चर्चा में आ गया है.

दरअसल, मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने डेविल इफेक्ट वाले वीडियो फिल्टर का इस्तेमाल किया है. जिससे उनके पीछे पंख नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस की आंखों का रंग भी बदल गया है. इस वीडियो में उनके चेहरे हाव-भाव भी किसी डेविल से कम नजर नहीं आ रहे हैं. यहां देखें मुनमुन दत्ता द्वारा शेयर किया गया ये खतरनाक वीडियो-


इस वीडियो को शेयर करते हुए मुनमुन ने लिखा- 'मैं एक डेविल (शैतान) का रोल भी निभा सकती हूं. 1 से 10 तक की स्केल में आप मेरे इस डेविल लुक को कितने नंबर देंगे?'. वहीं इसी कैप्शन में मुनमुन ने खुद के इस लुक को 10 में से 7 या 8 नंबर दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा है कि वो इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन बंद कर चुकी हैं.



बता दें कि मुनमुन दत्ता अपने सोशल मीडिया पर जुड़े लोगों के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए जिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई देती हैं. उनके खूबसूरत फोटोशूट इंटरनेट पर कई बार हचलच मचाते नजर आ हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज