Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के बेटे टप्पू से बबीता जी ने पूछा- कितना कमा लेते हो? एक्टर ने...

(photo credit: instagram/@raj_anadkat/@mmoonstar)

शो में जेठालाल के बेटे 'टप्पू' यानी राज अनादकट (Raj Anadkat) ने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. राज ने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है. जिस पर हाल ही में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने भी कमेंट किया है.

  • Share this:
    मुंबईः टीवी जगत का सबसे मशहूर फैमिली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो में जेठालाल से लेकर बबीता जी तक तमाम किरदारों ने दर्शकों के दिल में खास जगह बना रखी है. शो में जेठालाल के बेटे 'टप्पू' यानी राज अनादकट (Raj Anadkat) ने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. राज ने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है. जिस पर हाल ही में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने भी कमेंट किया है.

    मुनमुन दत्ता का यह अब कमेंट दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. दरअसल, राज अनादक ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे. इसी बीच मुनमुन दत्ता ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया था. जिसमें वह कहती हैं- कमाल है जी, कमाल है...वैसे कितना कमा लेते हो? वहीं अभी तक राज ने अभी तक मुनमुन दत्ता के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया है.








    View this post on Instagram






    A post shared by ‍♀️ (@mmoonstar)













    View this post on Instagram






    A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)






    लेकिन, दूसरी तरफ राज के फैन हैं कि बेसब्री से उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं. बता दें, मुनमुन दत्ता ने ही नहीं एक्टर के कई फैंस ने भी उनसे ये सवाल पूछा था. जिस पर राज ने कोई जवाब नहीं दिया है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट के किसी वीडियो या पोस्ट पर कमेंट किया हो. वह अक्सर ही एक्टर के पोस्ट्स पर कमेंट करती रहती हैं. यही नहीं, राज भी मुनमुन दत्ता के पोस्ट्स पर कमेंट करना नहीं भूलते.ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.