• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'तारक मेहता...' के 13 साल पूरे होने पर वायरल हो रहा शो के डायरेक्टर मालव राजदा का पोस्ट

'तारक मेहता...' के 13 साल पूरे होने पर वायरल हो रहा शो के डायरेक्टर मालव राजदा का पोस्ट

TMOC टीम ने 13 साल के बेशुमार प्यार के लिए दर्शकों का आभार जताया. (फोटो साभार: malavrajda/Instagram)

TMOC टीम ने 13 साल के बेशुमार प्यार के लिए दर्शकों का आभार जताया. (फोटो साभार: malavrajda/Instagram)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ 14वें साल में प्रवेश कर गया. इस मौके पर शो के सभी कैरेक्टर ने दर्शकों का आभार जताते हुए कहा-'आपका दिल से शुक्रिया'.

  • Share this:

    मुंबई: टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ था. शो पिछले 13 साल से अपने हल्के-फुल्के अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करता चला आ रहा है. ‘तारक मेहता..’ बेहद पॉपुलर को टीआरपी चार्ट में हमेशा मौजूद रहने वाला शो है. इस शो के सभी कैरेक्टर अपने आप में अनोखे हैं. साफ सुथरे ढंग के हंसाने के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों को भी सामने लाने का काम करता है. शो की शानदार जर्नी पर शो के सभी कैरेक्टर्स और मेकर्स ने खुशी जताई है.

    ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डायरेक्टर मालव राजदा ने केक काट कर इस खुशी को सेलिब्रेट किया. इस खुशी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा ‘इस शो से जुड़कर मैं बहुत-बहुत खुश हूं.. 13 साल पूरे हो गए और हम चौदहवें साल में प्रवेश कर गए… उम्मीद है कि आने वाले बरसों में लोगों की जिंदगी में हम बदलाव लाते रहेंगे’. मालव के इस पोस्ट पर उन्हें बधाई मिल रही है.

    (फोटो साभार: malavrajda/Instagram)

    वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ मेकर्स ने एक वीडियो शेयर अपनी खुशी जताते हुए दर्शकों का आभार जताया है. ट्विटर पर शेयर एक वीडियो शेयर कर लिखा-‘हंसते और हंसाते हुए समझ ही नहीं आया कैसे गुजर गए 13 साल, आपके इतने सालों के साथ का ही है ये कमाल.आपको तहे दिल से शुक्रिया..ऐसे ही हंसते रहिए और देखिए TMOC’.

    इसके अलावा ‘‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम ने दर्शकों को मैसेज दिया है. टप्पू सेना ने बताया कि किस तरह 14वें सालगिरह को सेलिब्रेट करेंगे.

    नीला फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाले इस शो के हर कैरेक्टर को बेहद पॉपुलैरिटी मिली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज