Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 3000 एपिसोड होंगे पूरे, 'दयाबेन' को वापस लाने फिर उठी मांग, लोगों ने किए ऐसे ट्वीट

दयाबेन का किरदार निभा रही थीं दिशा वकानी (फोटो साभार- @dishavakanioffcal/Instagram)
दयाबेन का किरदार निभा रही थीं दिशा वकानी (फोटो साभार- @dishavakanioffcal/Instagram)

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 3000 एपिसोड्स को लेकर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने ट्वीट किया. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जवाब देते हुए 'दयाबेन' (Dayaben) को वापस लाने की मांग कर डाली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 7:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का सबसे लोकप्रिय फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. इस शो को छोटे पर्दे पर एक दशक से भी ज्यादा समय हो गया है. कुछ महीनों पहले ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने टीवी पर 12 साल पूरे किए थे. जिसके बाद शो पर दो किरदारों के एक्टर बदलते दिखाई दिए लेकिन उस किरदार की वापसी नहीं हो पाई, जिसका इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे हैं, वो और कोई नहीं बल्कि 'दयाबेन' हैं. हाल ही में जब इस शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने इसके 3000 एपिसोड को लेकर जानकारी साझा कि तो लोगों ने 'दयाबेन' (Dayaben) को वापस लाने की डिमांड एक बार फिर से उठा दी.

जल्द ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 3000 एपिसोड पूरे हो जाएगे. ये शो 12 सालों से दर्शकों के दिलों पर तो राज कर ही रहा है, इसके साथ ही टीआरपी की लिस्ट में भी धमाल मचाए हुए है. असित कुमार मोदी ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'प्यारे और सम्मानित हमारे सभी दर्शकों की प्यारी फैमिली, हम 24 सितंबर 2020 को 300 एपिसोड पूरे करने वाले हैं'.
वहीं असित कुमार मोदी के इस पोस्ट पर लोगों की ताबड़तो प्रतिक्रियाएं मिलने का दौर शुरु हो गया. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस ने इस खबर पर खुशी जताई और पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं लेकिन इसके साथ ही दयाबेन की वापसी की डिमांड भी कर डाली. लोगों ने अपने-अपने तरीके से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स से गुजारिश की है कि जल्द से जल्द 'दयाबेन' को शो पर वापस लाया जाए. हालांकि दर्शकों की रिक्वेस्ट पर मेकर्स कोई जवाब नहीं दे सके.

बता दें कि इस शो पर दिशा वकानी 'दयाबेन' का रोल निभा रही थीं. लेकिन पिछले 3 साल से दयाबेन शो से गायब हैं. फैंस बार-बार ये पूछ रहे हैं कि ​​दिशा वकानी की वापसी कब होगी? हालांकि, उन्होंने अब तक कोई ठोस जवाब नहीं मिला है. कई बार दिशा की वापसी की खबरें तो आई हैं लेकिन वो वापस अभी तक नहीं आ पाई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहले दिशा मेटर्निटी लीव पर थीं लेकिन इसके बाद लौटने के लिए उन्होंने मेकर्स से फीस बढ़ाने की डिमांड कर दी थी, जिस पर दोनों की पक्ष से सहमति नहीं बन सकी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज