Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एनिमेटेड अवतार में हो रही है दयाबेन की वापसी, देखें प्रोमो VIDEO

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो साभारः Instagram/sonyyay)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो साभारः Instagram/sonyyay)

'तारक मेहता...’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते 12 सालों से लोगों को एंटरटेन करने में लगा हुआ है. अब इस शो का एनिमेटेड रूप दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 9:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः टीवी शो 'तारक मेहता...' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए एक दिलचस्प खबर है. सोनी ने मंगलवार को खुलासा किया कि उनका हिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जल्द ही दर्शकों के लिए एक एनिमेटेड सीरीज में नजर आएगा. शो का प्रोमो वीडियो सोनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए था, जिसमें टप्पू, जेठालाल, दयाबेन, बाबूजी और शो के दूसरे कैरेक्टर्स को एनिमेटेड अवतार में दिखाया गया है. प्रोमो वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'वीसुपर की रोमांचक खबर!! यहां प्रोमो का पहला एक्सक्लूसिव लुक दिया गया है @तारक मेहता का उल्टा चश्मा #टप्पू #जेठालाल #दया #बापूजी.'

दिलचस्प बात यह है कि शो को अलविदा कह चुकीं दयाबेन (Dayaben) उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) इस एनिमेटेड सीरीज में नजर आएंगी. हाल में खबर आई थी कि एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान शो में वापसी करने से इनकार कर दिया है.

View this post on Instagram

A post shared by Sony YAY! (@sonyyay)

बता दें कि दिशा वकानी ने 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था और उसके बाद से ही उन्होंने 'तारक मेहता...' में वापसी नहीं की है. फैंस लंबे समय से शो में उनकी वापसी की आस लगाए बैठे थे. खैर, एक बार फिर वह दर्शकों को एनिमेटेड अवतार में हंसाती नजर आएंगी.



यह कॉमेडी शो पिछले 12 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इसमें गोकुलधाम सोसाइटी के निवासियों को उनकी आम जिंदगी के मजेदार किस्सों के साथ दिखाया जाता है. जहां जेठालाल टप्पू को अनुशासित करने की कोशिश मे दिखता है, वहीं दूसरी ओर जेठालाल की पत्नी दया हमेशा खुशमिजाज और हंसते हुए नजर आती हैं. प्रोमो में बाबूजी का कैरेक्टर भी दिखाया गया है जो अभी भी अपने बेटे से निराश है.

फोटो साभारः Video Grab Instagram


दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल ने पहले एक खास पॉडकास्ट में स्टैंडअप कॉमेडियन सोरभ पंत से बात करते हुए कहा था कि उन्हें लगता है कि वक्त के साथ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की स्क्रिप्ट पर फर्क आया है. उन्होंने कहा था कि जहां तक कॉमेडी का संबंध है तो कुछ एपिसोड उम्मीद के मुताबिक नहीं थे. दिलीप ने कहा था, 'जब आप क्वॉन्टिटी देखते हैं तो कहीं-न-कहीं क्वॉलिटी में फर्क पड़ता है. पहले हफ्ते में शो करते थे और लेखक के पास लिखने का बहुत समय होता था. चार एपिसोड लिखे, दूसरे चार एपिसोड अगले महीने शूट करने होते था.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज