'तारक मेहता'-'जेठालाल' की हो रखी है एक-दूसरे से 'कट्टी', दोनों के नहीं होती बात!

रीयल लाइफ में एक-दूसरे से नाराज हैं. फाइल फोटो

रीयल लाइफ में एक-दूसरे से नाराज हैं. फाइल फोटो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : दिलीप जोशी (Dilip Joshi) उर्फ ​​जेठालाल और शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) उर्फ तारक मेहता के बीच खटपट चल रही है. दोनों अब एक-दूसरे से बात भी नहीं कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 12:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो रहा है. टीम ने हाल ही में सेट पर 3100 एपिसोड का जश्न मनाया. शो का फैंस काफी पसंद करते हैं, यही वजह की टीआरपी की चार्ट में शो लगातार अच्छा परफॉर्म कर रहे है. शो के पहले एपिसोड से लेकर आजतक लोग इसके हर किरदार को पसंद करते हैं. इस शो में दोस्ती की मिसाल है 'तारक मेहता (Taarak Mehta)' और 'जेठालाल (Jethalal)' की दोस्ती. जेठालाल जब-जब मुश्किल में होते हैं तो तारक मेहता ही हनेशा उनकी मदद के लिए तैयार रहते हैं. लेकिन खबर है कि दोनों रीयल लाइफ में एक दूसरे से नाराज हो गए हैं.

खबर हैं कि शो में दिखने वाले ये दोस्त दिलीप जोशी (Dilip Joshi) उर्फ ​​जेठालाल और शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) उर्फ तारक मेहता के बीच खटपट चल रही है. दोनों अब एक-दूसरे से बात भी नहीं कर रहे हैं. कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों पिछले कई दिनों से बात नहीं कर रहे हैं. वे आते हैं, अपने सीन्स को एक साथ शूट करते हैं और सीधे अपनी वैनिटी वैन में वापस चले जाते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, पुरानी किसी बात को लेकर दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है. दोनों में से कोई भी उसे भुलाकर आगे बढ़ने को तैयार नहीं हैं. कई फैन्स इस बात से हैरान हैं कि जो तारक मेहता और जेठालाल की दोस्ती शो में देखने को मिलती है, असल में दोनों एक दूसरे से इतना नाराज चल रहे हैं. दोनों की एक्टिंग देख इस बात का अंदाजा लगाना भी मुश्किल लगता है.

शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी दोनों ही बेहद प्रोफेशनल हैं. उनके काम करने का तरीका आपको कभी विश्वास नहीं होने देगा कि वो वास्तविक जीवन में बात ही नहीं करते है. लेकिन वास्तविक जीवन में स्थिति काफी अलग है, यहां तक कि एक-दूसरे को देखकर अब शैलेश और दिलीप मुस्कुराते भी नहीं हैं. यह सिर्फ दोनों अपने काम के लिए साथ आते हैं.
फैंस के लिए ये वाकई काफी चौंकाने वाली खबर है, क्योंकि तारक मेहता के इन दोनों स्टार्स की दोस्ती इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज