होम /न्यूज /मनोरंजन /TMKOC के डायरेक्टर ने पुराने तारक मेहता के साथ शेयर की PHOTO, क्या फिर से शो में दिखेंगे शैलेश लोढ़ा?

TMKOC के डायरेक्टर ने पुराने तारक मेहता के साथ शेयर की PHOTO, क्या फिर से शो में दिखेंगे शैलेश लोढ़ा?


शैलेश लोढ़ा कभी तारक मेहता के किरदार में करत थे फैंस को एंटरटेन
(फोटो साभार: Instagram@malavrajda)

शैलेश लोढ़ा कभी तारक मेहता के किरदार में करत थे फैंस को एंटरटेन (फोटो साभार: Instagram@malavrajda)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ...अधिक पढ़ें

मुंबई: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो है. बीते कुछ समय से इस शो में काफी बदलाव हुए हैं. टीवी पर ये पॉपुलर कॉमेडी शो सालों से दर्शकों का दिल जीत रहा है. लेकिन कुछ समय से शो के कई किरदार शो से गायब होते जा रहे हैं. कई ऐसे किरदारों ने इस शो को अलविदा कह दिया है जो फैंस के फेवरेट रहे हैं. हालांकि उनका इस तरह जाना फैंस के लिए भी एक बड़ा झटका था. इन्हीं में से एक हैं शैलेश लोढ़ा, जिन्होंने इस कॉमेडी शो में तारक मेहता की भूमिका निभाई थी.

इस शो को छोड़ने के बाद शैलेश और शो के मेकर के बीच अनबन की बात भी सामने आई थी. कहा जा रहा था कि दोनों के बीच रिश्ता ठीक नहीं है. उस दौरान शैलेश के कुछ तीखे तंज भी देखने और सुनने को मिल थे,जिनसे लगता था कि, उन्होंने गलत नोट पर TMKOC को छोड़ा है. उस दौरान वह अपनी शायरी का इस्तेमाल करके अक्सर असित मोदी पर निशाना साधते नजर आए थे. अब शैलेश उसी शो के डायरेक्टर के साथ फोटो में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

Neena Gupta Workout Video: 63 साल की उम्र में पुशअप्स करती नजर आईं नीना गुप्ता, VIDEO देख फैंस हुए हैरान

डायरेक्टर ने शेयर की शैलेश लोढ़ा के साथ फोटो
कुछ समय पहले ही शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डायरेक्टर मालव राजदा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. शेयर की गई फोटो में वह पुराने तारफ मेहता शैलेश लोढ़ा और अपने दोस्तों, जतिन बजाज, और क्रुणाल खखखर, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कार्यकारी निर्माता और क्रिएटिव सुपरवाइजर हैं, के साथ नजर आ रहे हैं. सभी कैमरे में काफी मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा, ‘मेहता साहब को छोड़कर बाकी सबका पैकअप’ उन्होंने लिखा कि शैलेश लोढ़ा को सबसे ज्यादा परेशान किया है इसके साथ उन्होंने कुछ हंसने वाले इमोजिस भी शेयर किए.

Malav Rajda

(फोटो साभार: Instagram@malavrajda)

डायरेक्टर से शैलेश लोढ़ा के लिए फैंस कर रहे अपील
डायरेक्टर द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर फैंस रिएक्टर कर रहे हैं. तारक मेहता और मालव राजदा को तस्वीर में एक साथ देखकर फैंस अपने इमोशन्स रोक नहीं पा रहे हैं. उन्होंने निर्देशक से उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर से वापस लाने का अपील भी की है. फैंस डायरेक्टर से कह रहे हैं कि वह तारक के रोल में दोबारा शैलेश को देखना चाहते हैं.

बता दें कि शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता के शो को जब अलविदा कहा था तो फैंस इस बात को पचा नहीं पा रहे थे. हर कोई जानना चाहता था कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. उन्हें इस शो से फेम, पैसा, बड़ी पहचान सब कुछ मिला. खबरें आ रही थीं कि शो छोड़ने के बाद डायरेक्टर असित मोदी से इनडायरेक्टली उनकी अनबन भी हुई. शो में वापसी लाने के लिए भी काफी कोशिशें की गई लेकिन शैलेश राजी नहीं हुए थे. लेकिन शैलेश ने कभी इसकी वजह का खुलासा नहीं किया. ऐसे में फैंस शैलेश को तारक मेहता के डायरेक्टर के साथ फोटो में देखकर तरह तरह के कयास लगा रहे हैं कि शायद ये उनके शो में दोबारा वापसी करने का संकेत हो.

Tags: Entertainment news., Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें