Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'दयाबेन' की होगी वापसी, राखी के स्पेशल एपिसोड में आएंगी नजर!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'दयाबेन' की होगी वापसी, राखी के स्पेशल एपिसोड में आएंगी नजर!
पिछले 3 साल से दयाबेन शो से गायब हैं.

लोगों की भारी डिमांड के बाद शो को और ज्यादा मजेदार बनाने के लिए दयाबेन (Dayaben) उर्फ ​​दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी करवाई जा सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 9:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah) लोगों को खूब पसंद आता है. अनलॉक के बाद एक बार फिर शो अपने नए एपिसोड के साथ लोगों को गुदगुदा रहा है. शो का हर किरदार अपने आप में खास है. यही कारण है कि ये शो काफी समय से न सिर्फ चल रहा है, बल्कि जबरदस्त टीआरपी भी हासिल कर रहा है. लेकिन शो में दर्शक दयाबेन (Dayaben) उर्फ ​​दिशा वकानी  (Disha Vakani) को देखने के लिए तरस गए हैं. पिछले 3 साल से दयाबेन शो से गायब हैं. फैंस बार-बार ये पूछ रहे हैं कि ​​दिशा वकानी की वापसी कब होगी? हालांकि, उन्होंने अब तक कोई ठोस जवाब नहीं मिला है, लेकिन अच्छी खबर इस बीच ये हैं, लोगों की भारी डिमांड के बाद शो को और ज्यादा मजेदार बनाने के लिए दिशा वकानी की वापसी करवाई जा सकती है.

​लॉकडाउन (Lockdown) के बाद कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah) की दोबारा शूटिंग से पहले भी ये कयास लगाए गए थे कि ​दिशा वकानी की शो में वापसी हो सकती हैं, लेकिन फैंस को फिर मायूसी हाथ लगी. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दयाबेन (Dayaben) की रक्षा बंधन पर एक विशेष एपिसोड के लिए जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लौटने की संभावना है. राखी के स्पेशल एपिसोड के बीच फैंस अपनी प्रिय दयाबेन को देख सकते हैं.

हालांकि, इस खबर पर अब तक शो के मेकर्स ने मुहर नहीं लगाई हैं और ​​दिशा वकानी ने भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन, अगर खबर सच होती है तो दर्शक एक बार फिर दयाबेन को गरबा करते देखेंगे.



ये भी पढ़ें- SSR केस की CBI जांच की मंजूरी पर बोले शेखर सुमन, 'झूठ का मुंह काला हुआ'
आपको बता दें कि इससे पहले शो में काम करने वालीं जेनिफर ने भी ऐसी हिंट दी थी कि दिशा वकानी जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं. उन्होंने कहा था कि अभी दिशा की प्राथमिकता उनकी बेटी है, ऐसे में उन पर किसी भी तरह का दवाब बनाना गलत होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading