Home /News /entertainment /

दयाबेन की Ditto है ये 9 साल की बच्ची, पहनावे से लेकर हंसी तक सब कर लेती है कॉपी

दयाबेन की Ditto है ये 9 साल की बच्ची, पहनावे से लेकर हंसी तक सब कर लेती है कॉपी

नौ साल की सुमन, दया भाभी की नकल करती हैं (फोटो साभार- instagram@suman_tumkc)

नौ साल की सुमन, दया भाभी की नकल करती हैं (फोटो साभार- instagram@suman_tumkc)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta ka Oolta Chashmah) में दयाबेन यानी दया भाभी का कैरेक्टर बेहद लोकप्रिय है. इस कैरेक्टर को एक्ट्रेस दिशा वकानी निभा रही थीं. इस समय यह शो उनके बिना चल रहा है. इसी बीच एक 9 साल की बच्ची को वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दयाबेन को कॉपी करते हुए नजर आ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta ka Oolta Chashmah) सालों से लोगों का भरपूर मनोरंजन करता आ रहा है. इस सीरियल के हर कैरेक्टर को लोग बेहद पसंद करते हैं. जेठालाल (Jethalal) और उनकी पत्नी दयाबेन (Dayaben) की जोड़ी शो की जान हैं. हालांकि दयाबेन का पिछले 2 साल से शो में नहीं दिखाई दी हैं. दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी पारिवारिक कारणों के चलते शो को अलविदा कह चुकी हैं. लेकिन शो में उनके किरदार को अबतक खूब पसंद किया जाता है. दयाबेन के बोलने के अंदाज पर लोगों की हंसी छूट जाती है. उनकी एक्टिंग और डायलॉग्स का हर कोई दीवाना है. आए दिन सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और मीम वायरल होते रहते हैं. इन दिनों एक 9 साल की लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दयाबेन को कॉपी करते हुए नजर आ रही हैं.

    इस टैलेंटेड लड़की का नाम सुमन पुरी (Suman Puri) है. सुमन ने अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो पोस्ट किए हैं, जिसमें वो दयाबेन को कॉपी करते हुए नजर आ रही हैं. वह दयाबेन की तरह डायलॉग्स बोल रही हैं. लोग सुमन के वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं. लोगों ने अब सुमन को छोटी दयाबेन कहना शुरू कर दिया है. सुमन, दयाबेन की तरह मेकअप कर वीडियो बनाती हैं. दयाबेन के डायलॉग्स पर लिपसिंक करती हैं. आप सुमन की एक्टिंग को इस वीडियो में देख सकते हैं.


    सुमन को दयाबेन का किरदार बेहद पसंद है. सुमन ने सितंबर में ही अपना पेज शुरु किया है. उनकी एक्टिंग को देख लोग उन्हें लगातार फॉलो कर रहे हैं. लोग सुमन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सुमन के वीडियो को लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं.


    सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार दिशा वकानी (Disha Vakani) निभा रही थीं. साल 2017 में जब वो मां बनने वाली थीं, तब उन्होंने शो से ब्रेक लिया था. साल 2018 और 2019 में दिशा ने शो में थोड़े समय के लिए वापस आई थीं. शो में दिशा की वापसी कब होगी, इस पर सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं. फिलहाल, यह शो बगैर दयाबेन के किरदार के चल रहा है. मेकर्स उनका रिप्लेसमेंट नहीं ढूंढ़ पा रहे हैं.

    Tags: Disha Vakani, Tarak mehta ka ooltah chashmah

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर