TMKOC: 'दयाबेन' की वापसी की राह में सैलेरी बनी रोड़ा? पैसा बना शो में नहीं आने की वजह!

दया बेन 2017 से शो से गायब हैं.

दया बेन 2017 से शो से गायब हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के फैंस ये जानने को बेताब हैं कि आखिरी क्यों मां बनने के बाद दिशा वकानी (Disha Vakani) ने शो में वापसी नहीं की. फैंस इस पहेली से अब परेशान हो गए हैं और ये जानना चाहते हैं कि क्या 'दयाबेन (Dayaben)' की वापसी हो भी रही है या नहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 12:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी की सबसे पसंदीदा शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के हर किरदार की अपनी पहचान है. पिछले साल शो में कुछ नए चेहरे सामने आए. लेकिन एक किरदार ऐसा है, जिसका इंतजार फैंस साल 2017 से कर रहे हैं. दिशा वकानी (Disha Vakani) यानी 'दयाबेन (Dayaben)' की वापसी को लेकर कई बार बातें हुईं, लेकिन वापसी कब होगी, ये कोई नहीं जानता. पिछले दिनों खबरें सामने आई थीं कि दिशा वकानी अब कभी शो में वापसी नहीं करेंगी, क्योंकि उन्होंने शो से क्विट कर लिया है. इस खबर के बाद फैंस मायूस हो गए. हालांकि अभी इस खबर पर मेकर्स ने भी कोई घोषणा नहीं की है. अब उनके शो में वापस न आने की वजह साफ हुई है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के फैंस ये जानने के बेताब हैं कि आखिर क्यों मां बनने के बाद दिशा वकानी (Disha Vakani) ने शो में वापसी नहीं की. फैंस इस पहेली से अब परेशान हो गए हैं और ये जानना चाहते हैं कि क्या 'दयाबेन (Dayaben)' की वापसी हो भी रही है या नहीं. कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, शो मेकर्स से दिशा की वापसी की राह में सैलेरी रोड़ा बनी है. मनचाहे पैसे नहीं मिलने की वजह से शो में उनकी वापसी नहीं हो पा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा वकानी इस शो में काम करने के लिए 1.25 लाख रुपए लेती थीं. साल 2017 में जब दिशा प्रेग्नेंट हुईं तो एक्ट्रेस मेटर्निटी लीव पर चली गई थीं. डिलीवरी के बाद कयास लगने लगे कि दिशा अब वापस शो में आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. खबर है कि दिशा ने मेकर्स ने अपने पैसे बढ़ाने की डिमांड की थी.

दिशा को पहले 1.25 लाख रुपये मिल रहा था. वहीं, दिशा चाहती थीं कि उन पर एपिसोड 1.50 लाख रुपए मिले. इसके अलावा दिशा ये भी चाहती थीं कि उन्हें शूटिंग टाइम में रियायत मिले. ताकि वह अपनी पर्सनल लाइफ को भी साथ साथ मैनेज कर सकें.
रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस 11 बजे से 6 बजे तक TMKOC शो की शूटिंग के लिए तैयार थीं. दिशा चहती थीं कि हर दिन 6 बजे तक उनका शूट खत्म हो जाए, ताकि वह अपनी बेटी को घर जाकर संभाल सकें. लेकिन टीवी इंडस्ट्री में ये शेड्यूल होना असंभव होता है. दिशा की ये कंडीशन्स जब मेकर्स ने नहीं मानीं तो दिशा ने भी शो पर वापसी को लेकर थम गईं. ऐसे में अभी तक यह कन्फर्म नहीं हो पाया है कि दिशा शो में वापस आएंगी भी या नहीं. हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज