TMKOC: भव्या गांधी पापा को याद कर हुए इमोशनल, UNSEEN तस्वीर शेयर कर दी दिल की बात

भव्या गांधी को पापा की याद सता रही. (फोटो (साभाऱ:bhavyagandhi97/Instagram))

भव्या गांधी को पापा की याद सता रही. (फोटो (साभाऱ:bhavyagandhi97/Instagram))

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka ooltah chashmah ) के पुराने टप्पू यानी भव्या गांधी (Bhavya Gandhi) ने कोविड-19 (Covid-19) की वजह से हाल ही में अपने पापा को खो दिया. एक्टर अपने पापा को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते रहते हैं.

  • Share this:

मुंबई: टीवी के फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka ooltah chashmah ) के पुराने टप्पू यानी भव्या गांधी (Bhavya Gandhi) ने एक ताजा पोस्ट में अपने पापा को हीरो बताया है. अपने पापा के साथ बिताए पुराने दिनों को याद करते हुए एक फोटो शेयर की है. भव्या के पापा विनोद गांधी का पिछले महीने 12 मई को कोरोना संक्रमण की वजह से जान चली गई. मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन ऑक्सीजन लेवल कम होने की वजह से उन्हें बचाया नहीं जा सका.

भव्या गांधी ने अपने इंस्टाग्राम पर पापा विनोद गांधी के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में दोनों पार्टी ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही कैप्शन में सिर्फ ‘हीरो’ लिखा है. इस पोस्ट से जाहिर होता है कि भव्या के लिए पिता के बिना जीना कितना मुश्किल हो रहा है.

(साभाऱ:bhavyagandhi97/Instagram)

भव्या गांधी और उनके परिवार के लिए कोरोना महामारी काल की तरह आया. भव्या ने सोशल मीडिया पर ही पोस्ट कर बीते 9 अप्रैल को अपने पापा के कोविड-19 संक्रमित होने की जानकारी दी थी. भव्या ने बताया था कि उनके पापा हर तरह से प्रीकॉशन लेते थे बावजूद इसके कोरोना संक्रमित हो गए. भव्या ने सोनू सूद, डॉक्टर्स और मेडिकल स्टॉफ को शुक्रिया कहा था जिन्होंनें मुश्किल समय में साथ दिया.
इन दिनों भव्या गांधी छोटे पर्दे से दूर हैं. भव्या ने हाल ही में कुछ गुजराती फिल्मों में काम किया. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू का किरदार निभा बेहद फेमस हो गए थे. लगभग 9 साल काम करने के बाद 2017 में ही भव्या ने शो से किनारा कर लिया था क्योंकि शो में कुछ नया करने के लिए नहीं मिल रहा था.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में कई टीवी स्टार्स अपनों को खो चुके हैं.  टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने पिता को खो दिया तो बिग बॉस फेम निक्की तंबोली ने भी अपने भाई को खो दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज