Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पूरा हुआ 'रोशन भाभी' का सपना, पति से गिफ्ट में मिली शानदार बाइक

(photo credit: instagram/@jennifer_mistry_bansiwal)

(photo credit: instagram/@jennifer_mistry_bansiwal)

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) के पति ने मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर उन्हें बाइक गिफ्ट की है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज शेयर किए हैं. जिसमें वह बीएमडब्ल्यू (BMW), जावा, ट्रायम्फ में जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 9:51 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taaral Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी यानी ​​जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में पति बॉबी बंसीवाल (Bobby Bansiwal) संग अपनी शादी की 20वीं सालगिरह सेलिब्रेट की है और इस मौके पर उनके पति ने उनके लिए शानदार तोहफा दिया है. दरअसल, जेनिफर मिस्त्री बचपन से ही अपनी बाइक का सपना देखती आई हैं, जो अब पूरा हो गया है.

एक्ट्रेस के पति ने मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर उन्हें बाइक गिफ्ट की है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज शेयर किए हैं. जिसमें वह बीएमडब्ल्यू (BMW), जावा, ट्रायम्फ में जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं. यह वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने फैंस से एक सवाल भी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- 'आपको क्या लगता है, मैंने कौन सी बाइक खरीदी है?'

क्लिप शेयर करते हुए जेनिफर ने बताया कि यह उनकी पहली बाइक है और उन्हें यह उनके पति बॉबी बंसीवाल से उनकी 20 वीं शादी की सालगिरह पर गिफ्ट के रूप में मिली है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस ने अपने लंबे नोट में लिखा है कि उनके पिता रॉयल एनफिल्ड की सवारी करते थे और तब से वह ये बाइक चलाना चाहती थीं.




हालांकि, उनके पति उन्हें बाइक लेने की परमिशन नहीं दे रहे थे. उन्होंने आगे कहा कि आखिरकार उनके पति ने यह कहते हुए उन्हें बाइक लेने की परमिशन दी कि "पैर पहुंच जाते हैं तो ले ले". जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने बचपन के सपने को पूरा करने के लिए अपने पति को धन्यवाद दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज