Home /News /entertainment /

taarak mehta ka ooltah chashmah fame raj anadkat left show after shailesh lodha rk

'टप्पू' ने भी छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'? कई दिनों से शूटिंग के लिए नहीं गए राज अनादकट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नहीं दिखेंगे राज अनादकट. (फोटो साभारः Instagram @raj_anadkat)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नहीं दिखेंगे राज अनादकट. (फोटो साभारः Instagram @raj_anadkat)

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के किरदार एक-एक कर शो से जा रहे हैं. दिशा वकानी, नेहा मेहता और शैलेष लोढ़ा के बाद शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) ने भी शो छोड़ दिया है?

अधिक पढ़ें ...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)टीवी का पॉपुलर शो है. लेकिन पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा में बना हुआ है. दिशा वकानी, नेहा मेहता, शैलेश लोढ़ा के बाद अब ‘टप्पू’ का किरदार निभाने वाले राज अनादकट के शो छोड़ने की बात सामने आ रही है. वह पिछले कई दिनों से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं. इसका खुलासा शो में भिड़े की भूमिका निभाने वाले मंदार चंदवाडकर ने खुलासा किया कि राज कुछ समय से सेट से अनुपस्थित हैं. उन्होंने कहा कि वह पिछले कई दिनों से सेट पर नहीं आ रहे हैं. उन्हें कुछ स्वास्थ्य समस्याएं थीं.

मंदार चंदवाडकर (Mandar Chandwadkar) ने पिंकविला को दिए एक बयान में कहा, “कलाकार के तौर पर हम नहीं जानते कि क्या उन्होंने शो छोड़ दिया है, लेकिन उन्हें कुछ स्वास्थ्य समस्याएं थीं, जिसके कारण वह पिछले कुछ दिनों से शूटिंग नहीं कर रहे थे. मैंने उन्हें सेट पर नहीं देखा है.” राज ने साल 2017 में शो में ‘टप्पू’ के रूप में भव्य गांधी की जगह ली थी.

राज अनादकट (Raj Anadkat) इन दिनों अपनी मां और बहन के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वेकेशन की शानदार झलक फैंस को दिखा रहे हैं. वहीं, राज ने हाल में रणवीर सिंह के साथ दो तस्वीर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने बताया कि वह एक्टर के साथ कुछ बड़ा करने जा रहे हैं. उन्होंने इन तस्वीरों की लोकेशन मुंबई के महबूब स्टुडियो बताई थी.

शुरू से जुड़ा थे शैलेश लोढ़ा

बात करें शो की, तो कुछ दिन पहले शैलेश लोढ़ा उर्फ तारक मेहता ने भी इस शो को अलविदा कह दिया. शैलेश लोढ़ा 14 साल तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हिस्सा थे. उन्होंने लोकप्रिय सिटकॉम से अपने शो छोड़कर जाने पर कमेंट करने से मना कर दिया है. लेकिन शो के एक करीबी सूत्र ने उनके शो छोड़ने की वजह का खुलासा किया था.

Video: नए नट्टू काका ने ली Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में एंट्री, आते ही पूछा- मेरी पगार कब बढ़ेगी!

शैलेष लोढा ने इस वजह से छोड़ा शो

शो की टीम के एक करीबी सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “शैलेश को लगता है कि उनका किरदार कलाकारों के के बीच खो गया है. उनके पास करने के लिए बहुत कुछ नहीं है. अब उनके कवि सम्मेलन फिर से शुरू हो गए हैं और वह काफी बिजी हैं. उन्होंने हाल ही में प्रोडक्शन हाउस को सूचित किया कि शो का हिस्सा नहीं रहना चाहते. शैलेश ने अब शूटिंग के लिए आना बंद कर दिया है.”

Tags: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर