• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के रोशन सिंह सोढ़ी जब कर्ज में गए थे डूब, पाई-पाई चुकाने के किया था ये काम

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के रोशन सिंह सोढ़ी जब कर्ज में गए थे डूब, पाई-पाई चुकाने के किया था ये काम

गुरुचरण सिंह सोढ़ी ने अपने पुराने दिनों को याद किया. फोटो साभार- sodhi_gcs/Instagram

गुरुचरण सिंह सोढ़ी ने अपने पुराने दिनों को याद किया. फोटो साभार- sodhi_gcs/Instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गुरुचरण सिंह सोढ़ी (Gurucharan Singh Sodhi) ने हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि शो में आने से पहले किस तरह से वह कर्ज में डूबे हुए थे और जीवन जीने के लिए उन्हें कितना संघर्ष करना पड़ रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर किरदार अपने आप में खास है. पिछले 13 सालों से ये शो लोगों का खास मनोरंजन कर रहा है. शो का हर किरदार घर-घर में लोकप्रिय हैं. शो में रोशन सिंह सोढ़ी (Roshan Singh Sodhi) का किरदार निभा चुके, गुरुचरण सिंह सोढ़ी (Gurucharan Singh Sodhi) ने हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि शो में आने से पहले किस तरह से वह कर्ज में डूबे हुए थे और जीवन जीने के लिए उन्हें कितना संघर्ष करना पड़ रहा था.

    गुरुचरण सिंह सोढ़ी (Gurucharan Singh Sodhi) भले अब शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के हिस्सा नहीं हैं, लेकिन शो से मिले नेम और फेम को नहीं भूले हैं, जितने वक्त तक वह शो में रहे उन्हें दर्शकों ने काफी प्यार मिला और उनके अभिनय की काफी सराहना हुई.

    Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Roshan Singh Sodhi, Gurucharan Singh Sodhi, Gurucharan Singh was in debt, Television, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, रोशन सिंह सोढ़ी, गुरुचरण सिंह

    गुरुचरण सिंह सोढ़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार- sodhi_gcs/Instagram

    कर्ज में डूबने के बाद आए मुंबई
    खुशी छोटी हो या बड़ी शो में हर दम लोगों को पार्टी देने को तैयार रहने वाले रोशन सिंह सोढ़ी ने अपने बिंदास स्टाइल से शो में जान डाली. पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने बताया कि कर्ज में डूबने के बाद उन्हे मुंबई आना पड़ा.

    …जब नहीं मिली कोई मदद
    हाल ही में अपने एक लाइव वीडियो में बताया कि उन्होंने उस वक्त मुंबई का रुख किया था, जब उनके सिर पर बहुत सारे कर्जे चढ़े हुए थे. लोग पैसा मांगने के लिए उनके पीछे पड़े थे. उन्हें जब कहीं से आस नहीं मिली तो वो मुंबई गए और छह महीने के अंदर उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोल मिल गया.

    6 साल बाद ली शो से विदाई
    साल 2013 में उन्होंने शो छोड़ दिया था लेकिन पब्लिक डिमांड की वजह से उन्हें 2014 में वापस आना पड़ा. लेकिन छह साल काम करने के बाद उन्होंने एक बार फिर साल शो से विदाई ले ली. अब उनके किरदार को बलविंदर सिंह सूरी आगे बढ़ा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज