• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • TV TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH FANS WANT TO SEE POPATLALS WEDDING SOON DEMAND FROM SHOW MAKERS AN

Taarak mehta ka Ooltah chashmah: फैंस जल्द देखना चाहते हैं पोपटलाल की शादी, मेकर्स से की डिमांड

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते बारह सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है (फोटो साभारः Youtube/Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते बारह सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है. इसने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते 12 सालों से अपने दर्शकों के चेहरे पर स्माइल ला रहा है. आज भी इस शो को लोग देखना पसंद करते हैं. हंसी-ठिठोली का अंदाज भी पहले जैसा ही है. इसी वजह से यह शो हर हफ्ते टीआरपी (TRP) में भी बना रहता है. वक्त के साथ शो के कई किरदार भी बदले जा चुके हैं तो कई अब नजर ही नहीं आते हैं. फिर भी यह शो दर्शकों के साथ खास रिश्ता कायम करने में सफल रहा है.

    लेकिन अब इस शो के कुछ फैन इसमें बदलाव की मांग भी कर रहे हैं. फैंस का तर्क है कि पिछले 12 सालों से शो एक जैसा ही चलता आ रहा है, जिससे कुछ बोरियत होने लगी है. अब वे शो में कुछ बेहतर बदलाव की जरूरत महसूस कर रहे हैं.

    हाल में सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शो के डायरेक्टर को टैग करते हुए अपने दिल की बात कही. उन्होंने कहा है कि शो में सब कुछ एक जैसा ही चल रहा है, इसलिए अब इसमें कुछ बदलाव की जरुरत है. जैसे पोपटलाल की शादी अब तक हो जानी चाहिए थी. इसके अलावा, अय्यर और तारक मेहता के बच्चों को भी शो में जोड़ा जा सकता है.

    फैंस का दावा है कि इससे शो की स्क्रिप्ट में भी नयापन आ जाएगा. नए बदलावों से फैंस के अंदर शो को लेकर उत्सुकता भी बढ़ जाएगी. फैंस को इस बात का बहुत मलाल है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 12 साल बाद भी पोपटलाल की शादी नहीं हुई है. दूसरी ओर, टप्पू सेना काफी बड़ी हो चुकी है, पर अब तक अय्यर और तारक मेहता के बच्चे नहीं हुए हैं.



    खैर, फैंस सिर्फ बदलाव का सुझाव दे सकते हैं, पर आखिर में फैसला मेकर्स को ही करना है. इसलिए अब सारा दारोमदार मेकर्स के ऊपर आ गया है. क्या वे इन बदलावों को मंजूरी देंगे या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा. इसके अलावा शो मेकर्स के पास एक और पत्ता है, जिसे चलकर वे हारी हुई बाजी जीत सकते हैं और वह है दयाबेन. अगर दिशा वकानी की शो में वापसी हो जाती है तो लोगों की शिकायतें काफी हद तक दूर हो सकती हैं. लेकिन अब तक उनके शो से दोबारा जुड़ने की कोई खबर नहीं आ रही है.