Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'गोगी' ने छोटी सी उम्र में खरीद लिया आलीशान घर, कभी जमीन पर सोकर काटते थे रातें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'गोगी' ने छोटी सी उम्र में खरीद लिया आलीशान घर, कभी जमीन पर सोकर काटते थे रातें
गोगी के किरदार में अभिनेता समय शाह (Photo Credit- samayshah_5/Instagram)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गोगी (Gogi) यानी एक्टर समय शाह (Samay Shah) के बारे में जाकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 14, 2020, 10:48 AM IST
  • Share this:
मुंबई. आपने कई एक्टर्स के संघर्षों की चौंकाने वाली कहानियां सुनी होंगी. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे एक्टर के बारे में, जिसने छोटी सी उम्र में ही अपने टैलेंट के बल पर जबरदस्त फेम हासिल किया. हम बात कर रहे हैं मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गोगी (Gogi) यानी एक्टर समय शाह (Samay Shah) के बारे में... चुलबुले, क्यूट और गोकुलधाम सोसायटी के सोढ़ी के लाडले बेटे गोगी को कौन नहीं जानता? इस बेहद प्यारे पंजाबी बच्चे के किरदार को निभाकर मशहूर हुए अभिनेता समय शाह ने अपनी जिंदगी में काफी संघर्षों से भरा समय देखा है. जिसके बारे में उन्होंने खुद ही खुलासा किया था.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पंजाबी बच्चे 'गोगी' का किरदार शानदार तरीके से निभाने वाले एक्टर ने बताया था कि एक वक्त ऐसा भी था जब उनके पास सोने के लिए बिस्तर नहीं था. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो काफी समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान समय शाह ने खुलासा किया कि संघर्ष के दिनों में वो जमीन पर सोकर रातें गुजारा करते थे. लेकिन इस दौरान भी उन्होंने सपने देखना नहीं छोड़ा. वो खुद का खरीदना चाहते थे और इस घर में अपना एक आलीशान वॉर्डरोब भी बनवाना चाहते थे.

इस रिपोर्ट में बताया गया कि उन्होंने फाइनली 2017 में छोटी सी उम्र में ही खुद का घर खरीद लिया. दो बालकनी वाला 2BHK घर उनक ड्रीम होम था. इसी इंटरव्यू में समय ने बताया कि उनके पेरेंट्स इस घर की एक बालकनी को कमरे में बदलना चाहते हैं, ताकि ये 3BHK अपॉर्टमेंट बन जाए.



कहते हैं ना सपने देखो और उन्हें पाने के लिए मेहनत में लग जाओ... तो वो पूरे हो ही जाते हैं. समय शाह अभी महज 19 साल के ही हैं और आज वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अपने शानदार अभिनय की बदौलत घर-घर में 'गोगी' के नाम से पहचान बना चुके हैं. बताया जाता है कि वो तारक मेहता में एक एपिसोड के लिए लगभग 8000 रुपए चार्ज करते हैं.
बात करें शो की तो लॉकडाउन में मिली रियायतों के बाद अनलॉक-1 में ये शो एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार इस शो में कई सरप्राइजेज भी देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के जाने का गम भुला नहीं पा रहे अमिताभ बच्चन, फिर शेयर की ऐसी तस्वीर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज