Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कभी जमीन पर सोकर रात काटते थे टप्पू सेना के 'गोगी', अब जीते हैं ऐसी लाइफ

समय शाह, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी का किरदार निभा रहे हैं. (photo credit: youtube/SAB  TV)

समय शाह, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी का किरदार निभा रहे हैं. (photo credit: youtube/SAB TV)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में शरारती बच्चे के रोल में नजर आ रहे समय शाह (Samay Shah) आज भले ही काफी सक्सेफुल हों, लेकिन एक समय ऐसा भी रहा है जब समय के लिए मुंबई में गुजारा करना काफी मुश्किल था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 12:56 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत के सबसे पुराने और हिट शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' जितना दर्शकों के बीच लोकप्रिय है, उतने ही इसके कैरेक्टर भी फेवरेट हैं. लॉकडाउन के बाद हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की फिर से टीवी पर वापसी हुई है, वह भी कुछ नए चेहरों के साथ. ऐसे में जहां कुछ दर्शक दुखी हैं तो वहीं कुछ इस बात को लेकर एक्साइटेड हैं कि ये नए चेहरे पुराने कैरेक्टर्स के साथ कैसे धमाल मचाते हैं. 'तारक मेहता...' के दर्शक टप्पू सेना को भी खासा पसंद करते हैं.

टप्पू सेना में 'गोगी (Gogi)' का किरदार भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. शो में शरारती बच्चे के रोल में नजर आ रहे समय शाह (Samay Shah) आज भले ही काफी सक्सेफुल हों, लेकिन एक समय ऐसा भी रहा है जब समय के लिए मुंबई में गुजारा करना काफी मुश्किल था. एक इंटरव्यू में समय ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया था कि, उनके लिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कितने मायने रखता है और इस शो ने ना सिर्फ उनकी जिंदगी संवारी, बल्कि उन्हें नाम और शोहरत भी दी.
View this post on Instagram

Let them hate. Just make sure they spell your name right.”

A post shared by Samay Shah Official (@samayshah_5) on

समय शाह ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए यह भी बताया था कि एक समय पर उन्होंने मुंबई में जमीन पर सोकर रातें गुजारनी पड़ती थीं. समय के मुताबिक, उन्होंने मुंबई में घर खरीदने का सपना देखा था, लेकिन तब उन्हें यह समझ ही नहीं आ रहा था कि वह अपने इस सपने को कैसे पूरा करेंगे, क्योंकि उन दिनों वह बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे थे. लेकिन, आज समय 1.48 करोड़ के घर के मालिक हैं.


टप्पू सेना में 'गोगी' के रोल से दर्शकों के दिल में समय ने एक खास जगह बनाई है और इस रोल के लिए उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. हाल ही में लॉकडाउन के बाद एक बार फिर 'तारक मेहता...' की दोबारा शूटिंग शुरू हुई है. ऐसे में दर्शक यह देखने को बेताब हैं कि टप्पू सेना इस बार गणपति उत्सव में क्या धमाल मचाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज