Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'गोगी' समय शाह बोले- मुझ पर कोई हमला नहीं हुआ

(photo credit: instagram/@samayshah_5)
(photo credit: instagram/@samayshah_5)

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के एक्‍टर समय शाह (Samay Shah) पर कोई हमला नहीं हुआ है. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इसके पहले मीडिया में खबरें छपी थी कि उनकी बिल्डिंग के बाहर ग्रुप में आए लड़कों ने उन पर हमला कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 5:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के एक्‍टर समय शाह (Samay Shah) पर कोई हमला नहीं हुआ है. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इसके पहले मीडिया में छपी खबरों में कहा गया था कि उनकी बिल्डिंग के बाहर ग्रुप में आए लड़कों ने उन पर हमला कर दिया.

समय शाह ने खुद बताया कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. समय ने बताया कि कोई हमला नहीं हुआ है, हालांकि घर के बाहर एक शख्‍स ने उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी थी. उन्‍होंने यह भी बताया कि, इस तरह की सारी बातें लॉकडाउन से पहले की हैं. समय शाह 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में ‘गोगी’ का किरदार निभाते हैं, जिनका नाम गुरचरण सिंह सोढ़ी है. वे शो के किरदार रोशन सिंह सोढ़ी के बेटे हैं.

इससे पहले स्पॉटबॉय की एक खबर के अनुसार, एक्टर की मां ने बताया था कि यह पहली बार नहीं है जब समय पर हमला हुआ हो. इससे पहले भी उन पर हमला हो चुका है. समय की मां ने देखा था कि कुछ लड़के उनके बेटे को नुकसान पहुंचाने के लिए उनके बिल्डिंग परिसर में घुसे. जब उनसे ऐसा करने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और उल्टे अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए समय के साथ दुर्व्यवहार किया था.
समय ने ट्वीट कर इन खबरों को खारिज किया है कि उन पर हमला हुआ है. समय ने ट्वीट किया, 'कई न्‍यूज चैनल पर यह अफवाह चल रही है कि मुझे 15 दिनों से धमकी दी जा रही है, लेकिन यह सही नहीं है. यह मामला लॉकडाउन से पहले का है, जब एक आदमी बाइक से आया और मुझे गाली देकर भाग गया. दूसरी बार उसी शख्स ने मेरी मां को गाली दी और भाग गया.'




अगले ट्वीट में समय ने मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया है और लिखा है कि, 'वही शख्स जब तीसरी बार आया तो मुझे गाली देकर नहीं भागा, बल्‍क‍ि पहली बार मुझे धमकी भी दी. लेकिन आप सभी का प्‍यार और समर्थन के लिए शुक्रिया. मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज