Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल की सफलता पर पार्टी करेगी गोकुलधाम सोसाइटी

गोकुलधाम सोसाइटी में सभी सदस्य जैसे मानों कोई उत्सव की ही तैयारी कर रहे हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चष्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जश्न का माहौल हो चुका है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जश्न का माहौल हो चुका है. मिशन काला कौआ की सफलता से न सिर्फ पोपटलाल, जेठालाल और अन्य गोकुलधामवासी खुश हुए हैं, बल्कि उनकी इस सफलता का आनंद जगह-जगह छाया हुआ है. गोकुलधाम सोसाइटी में सभी सदस्य जैसे मानों कोई उत्सव की ही तैयारी कर रहे हैं. उन्हें पोपटलाल के इस धैर्य और साहस पर बहुत गर्व है. गोकुलधामवासी पोपटलाल के साथ रिसोर्ट पर जाकर पार्टी करना चाहते हैं.

    पार्टी का नाम सुनते ही सोढ़ी की आंखे चमक उठती है. वह अन्य पुरुष मंडल के साथ रिसोर्ट में एक शानदार पार्टी की प्लानिंग कर रहे हैं. वही दूसरी ओर पोपटलाल के बॉस और तूफान एक्सप्रेस के संपादक भी पोपटलाल के मिशन की सफलता पर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. इतना ही नहीं, वह पोपटलाल के लिए कुछ खास तौफा भी प्लान कर रहे हैं.



    गोकुलधाम सोसाइटी के पुरुष मंडल और अन्य सदस्य पोपटलाल के साथ जश्न मनाने रिसोर्ट के लिए रवाना हो चुके हैं. वही तूफान एक्सप्रेस के संपादक भी पोपटलाल के लिए कोई सरप्राइज प्लान कर रहे हैं. आखिरकार क्या होगा यह सरप्राइज? क्या पोपटलाल को कोई प्रमोशन मिलने वाला है या उन्हें कोई बड़े पुरस्कार के साथ सन्मानित किया जाएगा? जानने के लिए देखते रहिए 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा'.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.