'तारक मेहता' के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होंगे शो के फ्रेश एपिसोड्स

'तारक मेहता' के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होंगे शो के फ्रेश एपिसोड्स
लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अपने 12 साल जल्द ही पूरे करने वाला है.

सोनी टीवी ने ऐलान किया है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का फ्रेश एपिसोड्स 22 जुलाई से टेलिकास्ट होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 14, 2020, 11:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के कारण टीवी शोज और फिल्मों की तरह तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की भी शूटिंग रुक गई थी. हालांकि अनलॉक (Unlock) के बाद ज्यादातर टीवी शोज की शूटिंग फिर शुरू कर दी गई है. अब सोनी टीवी ने ऐलान किया है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का फ्रेश एपिसोड्स 22 जुलाई से टेलिकास्ट होगा. वहीं, यह लोकप्रिय शो अपने 12 साल जल्द ही पूरे करने वाला है.

जानकारी के मुताबिक, अब चैनल के पास इस शो का एक एपिसोड बैंक बन चुका है, इसीलिए  22 जुलाई से इस शो के फ्रेश एपिसोड्स दिखाए जाएंगे. चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा गया है- इंडिया से मिलेगा एक मुस्कुराता हिंदुस्तान, क्योंकि गोकुलधाम सिर्फ नाम ही नहीं पूरा हिंदुस्तान है.


बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर शूटिंग की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था, ''ROLL...ROLLING...ACTION...115 दिन के बाद शूटिंग फाइनली शुरू हो गई. काम शुरू करके काफी अच्छा लग रहा. दोबारा हंसने के लिए तैयार रहिए.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading