Home /News /entertainment /

taarak mehta ka ooltah chashmah has new nattu kaka after actor ghanshyam nayak death noddv

Video: नए नट्टू काका ने ली Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में एंट्री, आते ही पूछा- मेरी पगार कब बढ़ेगी!

घनश्‍याम नायक के न‍िधन के बाद अब नए नट्टू काका की एंट्री हो रही है.

घनश्‍याम नायक के न‍िधन के बाद अब नए नट्टू काका की एंट्री हो रही है.

सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अब नए नट्टू काका की एंट्री होने जा रही है. सीरियल में जेठालाल की दुकान पर काम करने वाले नट्टू काका का क‍िरदार एक्‍टर घनश्‍याम नायक (Ghanshyam Nayak) न‍िभाते थे. लेकिन घनश्‍याम नायक अब इस दुन‍िया में नहीं रहे.

अधिक पढ़ें ...

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सालों से टीवी पर टेलीकास्‍ट हो रहा है और इसके क‍िरदार लोगों के द‍िलों में बस चुके हैं. इस सीरियल में जेठालाल की दुकान पर काम करने वाले नट्टू काका का क‍िरदार एक्‍टर घनश्‍याम नायक (Ghanshyam Nayak) न‍िभाते थे. लेकिन घनश्‍याम नायक अब इस दुन‍िया में नहीं रहे हैं. प‍िछले साल एक्‍टर घनश्‍याम नायक का न‍िधन हो गया था. उनके जाने के बाद अभी तक इस सीरियल में कोई भी नया एक्‍टर नजर नहीं आया था. लेकिन अब इस सीरियल में नए नट्टू काका की एंट्री हो गई है.

‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ के प्रोड्यूसर अस‍ित कुमार मोदी ने एक वीडियो जारी कर नए नट्टू काका से ऑड‍ियंस को रूबरू कराया है. अस‍ित कुमार मोदी ने अपने इस वीड‍ियो में कहा है, ‘पुराने नट्टू काका ने ही इस इन नए नट्टू काका को भेजा है. जैसे आप उन्‍हें अपना प्‍यार देते रहे थे, वैसे ही आप नए नट्टू काका को भी अपना ढेर सारा प्‍यार दें.’ हालांकि अस‍ित कुमार मोदी ने इस वीड‍ियो में नए नट्टू काका का क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर का नाम नहीं बताया है.

आप भी देख‍िए नए  नट्टू काका की ये एंट्री.

बता दें कि ये सीरियल प‍िछले 14 सालों से टीवी पर टेलीकास्‍ट हो रहा है. पिछले द‍िनों इस शो से सालों बाद अंजली मेहता का क‍िरदार न‍िभाने वालीं नेहा मेहता और सोढ़ी बनने वाले गुरूचरण स‍िंह ने अलव‍िदा कह द‍िया था. वहीं प‍िछले कुछ समय से शो के मुख्‍म किरदारों में से एक तारक मेहता यानी कवि शैलेष लोढ़ा भी शो में एक्टिंग करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं. खबर है कि शैलेष जल्‍द ही एक हास्‍य कवि शो टीवी पर होस्‍ट करते हुए नजर आएंगे.

Tags: Tarak mehta ka ooltah chashma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर