अपना शहर चुनें

States

जेठालाल के आगे फीका पड़ा म‍िर्जापुर, 2020 में सबसे ज्‍यादा Search क‍िया Taarak Mehta...

तारक मेहता.. प‍िछले 12 सालों से टीवी पर टेलीकास्‍ट हो रहा है.
तारक मेहता.. प‍िछले 12 सालों से टीवी पर टेलीकास्‍ट हो रहा है.

Yahoo की लिस्‍ट में कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 2020 में सबसे ज्‍यादा सर्च किए गए फिल्‍म्‍स और टीवी शो में टॉप पर है. इस ल‍िस्‍ट में 'रामायण' और 'महाभारत' भी शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 11:40 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 2020 ने पूरी दुनिया को ही काफी दुख और परेशानियां दी हैं. ऐसे में लगता है क‍ि एंटरटेनमेंट के नाम पर भी लोग खुशी का जरिया ही ढूंढ रहे हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण है कि Yahoo की इस साल की लिस्‍ट में कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सबसे ज्‍यादा सर्च क‍िया गया शो बन गया है. याहू की लिस्‍ट में ये शो सबसे ज्‍यादा सर्च किए गए फिल्‍म्‍स और टीवी शो में टॉप पर है ज‍िसने 'म‍िर्जापुर' (Mirzapur) और 'ब‍िग बॉस' (Bigg Boss) जैसे र‍िएलिटी शो को भी पीछे पछाड़ द‍िया है. यानी साफ है कि 12 सालों बाद भी जेठालाल (Jethalal) का अंदाज लोगों के द‍िल को खूब भा रह है.

याहू की ये ल‍िस्‍ट मंगलवार को सामने आई है. इस ल‍िस्‍ट में पौराणिक धारावाहिक और लॉकडाउन में सुर्खियां बटोरने वाले 'महाभारत' और 'रामायण' भी शामिल हैं. महाभारत इस ल‍िस्‍ट में नंबर 2 पर और रामायण नंबर 4 पर रहा है. ये दोनों शो लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर दोबारा टेलीकास्‍ट क‍िए गए थे.

mahabharat



तीसरे नंबर पर इस ल‍िस्‍ट में सुशांत स‍िंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' रही है. सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के बाद ये फिल्‍म 'ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार' पर र‍िलीज की गई थी और इसे दर्शकों का खूब प्‍यार मिला था. वहीं याहू के अनुसार ही सुशांत स‍िंह राजपूत इस साल सबसे ज्‍यादा सर्च किए जाने वाले सेलीब्रिटी भी बने हैं. जबकि एक्‍ट्रेसेस में ये नाम र‍िया चक्रवर्ती का रहा है.
sushant singh

'द कपिल शर्मा शो' इस ल‍िस्‍ट में रामायण के बाद 5वें नंबर पर रहा है और टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म 'बागी 3' छठे नंबर पर रही है.

kapil sharma

ये फिल्‍म भारत में कोरोना के प्रसार के दौरान र‍िलीज हुई थी और इसे ज्‍यादा लंबा समय स‍िनेमाघरों में नहीं म‍िल सका था. वहीं 'ब‍िग बॉस' 2020 में सर्च किया गया 7वां टाइटल बना है. ब‍िग बॉस का 14वां सीजन इन दिनों टेलीकास्‍ट हो रहा है और लगातार सुर्खियों में बना हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज