Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'जेठालाल' को याद आए इटली वेकेशन के दिन, बोले- 'अब सिर्फ Throwback बची है'

दिलीप जोशी.
दिलीप जोशी.

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. फोटो में दिलीप जोशी इटली में सैर करते दिखाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 8:46 AM IST
  • Share this:
मुंबईः पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'जेठालाल' का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) सालों से दर्शकों का मनोरजंन कर रहे हैं. दिलीप जोशी ने जेठालाल के किरदार के जरिए दर्शकों के दिलों में कुछ इस तरह जगह बना ली है कि ज्यादातर लोग अब उन्हें उनके असली नाम की जगह 'जेठालाल (Jethalal)' के नाम से ही पहचानते हैं. दर्शकों के बीच दिलीप जोशी जेठालाल के किरदार में खूब पसंद किए जाते हैं. दिलीप जोशी पिछले 12 सालों से 'जेठालाल' बनकर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं.

इस बीच दिलीप जोशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. फोटो में दिलीप जोशी इटली में सैर करते दिखाई दे रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए दिलीप जोशी ने कैप्शन में लिखा है- 'पीछे मुड़कर देखने से मुझे फिर से अच्छे समय की उम्मीद है! तब तक, हमारे पास सिर्फ #throwbacks हैं.'

ये भी पढ़ेंः कृति सेनन ने शेयर की पोस्ट- 'ये अब तुम्हारे लिए नहीं रह गया, उनके लिए हो गया है'



इससे पहले दिलीप जोशी ने 26 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह मशहूर सिंगर लकी अली (Lucky Ali) के साथ नजर आए थे. दिलीप जोशी और लकी अली की ये फोटोज 1994 में Zee TV के एक शो के दौरान की है. दिलीप जोशी ने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया था कि ये तस्वीर जरा हटके के दौरान की है.



गौरतलब है कि हाल ही में शो के दो पुराने कलाकार अंजली भाभी (नेहा मेहता) और रोशन सिंह सोढ़ी (गुरुचरण सिंह) ने शो को अलविदा कह दिया, जिसके बाद शो में दो नए कलाकारों ने इन दोनों को रिप्लेस किया. अब अंजली भाभी के किरदार में सुनैना फौजदार नजर आ रही हैं तो वहीं रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में बलविंदर सिंह सूरी नजर आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज