Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'बबिता जी' के जाने की खबर सुनकर 'जेठालाल' को आया गुस्सा, पति को सुनाई खरी-खोटी

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Photo Credit- @TMKOC_NTF/Twitter)
    तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Photo Credit- @TMKOC_NTF/Twitter)

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'बबिता जी' (Babita Ji) को दूर ले जाने को लेकर 'जेठालाल' (Jethalal) को इतना गुस्सा आया कि वो 'अय्यर' (Iyer) पर बसर पड़े.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 20, 2020, 10:34 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. छोटे पर धमाकेदार टीआरपी हासिल कर रहा फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. इस शो की सबसे खास बात ये है कि यहां पर नजर आने वाले हर किरदार की अलग फैन फॉलोइंग हैं. वहीं शो के मेकर्स भी इन किरदारों को और भी दिलचस्प बनाने की कोशिश करते रहते हैं. ऐसा ही कुछ दिलचस्प रिश्ता दिखाया जाता है शो कि 'बबिता जी' (Babita Ji) और 'जेठालाल' (Jethalal) के बीच. वहीं इस शो के आने वाले एपिसोड में बबिता जी और जेठालाल के बीच एक ऐसा ही मजेदार एपिसोड दिखाया जाएगा. शो पर जेठालाल, अय्यर (Iyer) पर बरसते हुए नजर आएंगे.

    दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के आने वाले एपिसोड की क्लिप सामने आई है. जिसमें जेठालाल, अय्यर पर नाराज होते दिख रहे हैं. हुआ कुछ ऐसा कि अय्यर ने बबिता को अपने गांव ले जाने के लिए मना लिया था. हालांकि बबिता इस पर राजी नहीं थीं लेकिन अय्यर अपने गांव जाकर बसने के लिए मन बना चुके थे. ये बात जैसे ही जेठालाल ने सुनी, वो तुरंत अपने घर की बालकनी में गई और अय्यर से सनाव पूछने लगे. यहां देखें वीडियो-


    जेठालाल बालकनी में जाकर अय्यर से पूछते हैं कि क्या वो बबिता जी को लेकर गांव जाने के बारे में सोच रहे हैं? जेठालाल कहते हैं कि 'क्या आपको पता है कि गांव में कितना काम करना पड़ता है. बबिता जी आपके लिए खेत पर खाना लेकर आएंगी तो उन्हें कितनी मुश्किल होगी. उनके पैर में कितने कांटे चुभेंगे'. ये सुनकर अय्यर फौरन बोलते हैं- 'नहीं होगी, क्योंकि बबिता खेत पर चप्पल पहनकर आएंगी'. वहीं जेठा और अय्यर की ये बातें सुनकर नीचे खड़े तारक और अंजली सुनकर हंस देते हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज