Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सज-धज कर गरबा करते दिखे 'जेठालाल', 'बाबूजी' और 'टप्पू' ने भी किया धमाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'जेठालाल' (Jethalal), 'बापूजी' (Babuji) और 'टप्पू' (Tapu) एक साथ सज-धज कर गरबा करते हुए दिखाई दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 5:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों जबरदस्त टीआरपी हासिल कर रहा है. 12 सालों से छोटे पर पर्दे पर राज कर रहे इस शो ने हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे किए हैं, वहीं इस खुशी को सेलीब्रेट करने इस शो की पूरी कास्ट डांस रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर भी पहुंची थी. वहीं इस सेलीब्रेशन के बीच इस शो में दर्शकों के मनोरंजन का भी खास खयाल रखा जा रहा है. जिसके चलते इस शो के कलाकार आए दिन अतरंगी अवतार में दिखाई दे जाते हैं. वहीं हाल ही में 'जेठालाल', 'बाबूजी' और 'टप्पू' ने भी सज-धज कर गरबा किया है.

दरअसल, हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिनमें 'जेठालाल', 'बाबूजी' और 'टप्पू' साथ दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में ये तीनों बेहद अलग अंदाज में सजे-धजे दिखाई दे रहे हैं. वहीं इसके साथ ही फोटो को देखकर मालूम होता है कि ये तीनों धमाकेदार गरबा करने जा रहे हैं. 'जेठालाल', 'बाबूजी' और 'टप्पू' के तौर पर तीन जेनेरेशन को एक साथ गरबा करते देखना वाकई दिलचस्प होगा.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Jethalal, Babuji, Tapu, Jethalal Bapuji and Tapu Garba costume, social media, viral photos, tv, news 18 hindi, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, जेठालाल, बाबूजी, टप्पू, गरबा, सोशल मीडिया, वायरल फोटोज, टीवी, न्यूज 18 हिंदी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा




वहीं इन फोटोज में जेठालाल', 'बाबूजी' और 'टप्पू' के पीछे 'गोकुलधाम' सोसाइटी दिखाई दे रही है. वहीं पूरी सोसाइटी भी इन तीनों की तरह ही सजी नजर आ रही है. सोसाइटी में लाइट्स लगाई गईं हैं और ये त्योहारों की चमक से जगमगा रही है.
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की खास बात ये है कि इस शो पर हर किरदार की अलग फैन फॉलोइंग है. यही कारण है कि शो की टीआरपी आए दिन बढ़ती जा रही है. हालांकि शो पर अभी दर्शकों को 'दयाबेन' की कमी खलती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज