Taarak Mehta ka ooltah chashmah: जेठालाल के घर बेवक्त पहुंच बाघा ने कर दी गलती

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  (Photo- Instagram @TMKOC_NTF)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Photo- Instagram @TMKOC_NTF)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में गोकुलधाम वासी अपनी मासूम हरकतों को दर्शकों का मनोरंजन लंबे समय से करते आ रहे हैं. इस शो में जेठालाल (Jethalal) अपने पैसे वसूल करने को लेकर बेहद परेशान है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 10:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई:  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सीरियल कहानी में इन दिनों बड़ा ही मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. गोकुलधाम वासी (Gokuldham vasi) सीधे कोई काम करते हैं, लेकिन पड़ उल्टा जाता है. ऐसा ही हो रहा है जेठालाल के साथ. गोकुलधाम वासी जेठालाल, सुंदरलाल और सोसाइटी के अन्य सदस्यों ने भोगीलाल को सबक सिखाने का प्लान बनाया हुआ है, लेकिन इनका प्लान फ्लॉप होने की संभावना है. जेठालाल को जब पता चलता है कि जेठालाल चंपक लाल गड़ा परिवार की पुश्तैनी जमीन का खरीददार और कोई नहीं, भोगीलाल ही हैं तो भोगी को सबक सिखाने की योजना बनाते हैं. सुंदरलाल की मदद से भोगी को सोसाइटी में बुलाते हैं. इधर भोगीलाल को अब तक इस बात कि कोई खबर नहीं है कि जिस घर में वह बैठे हैं वो जेठालाल का ही घर है और जिन लोगों से वह बात कर रहे हैं वो जेठालाल का ही परिवार है.

सभी लोग भोगीलाल से बातें ही कर रहे होते हैं कि इसी बीच अचानक से बाघा जेठालाल के घर आ जाता है. बाघा को तो भोगीलाल पहचानता है. बड़ी मुश्किल से भोगीलाल गोकुलधामवासियों के हाथ लगा है कहीं बाघा को देखकर वह भाग गया तो पूरा प्लान चौपट हो जाएगा. जेठालाल के घर बेवक्त पहुंच कर बाघा बहुत बड़ी गलती कर चुका है. जेठालाल, भोगीलाल से अपना पैसा वसूल कर पाने में सफल होता है या नहीं यह आज के एपिसोड में साफ हो जाएगा.





शुद्ध रुप से मनोरंजक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल अपने घर परिवार के साथ देखा जाने वाला शो है. पिछले 13 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे शो ‘के कई किरदार बदल भी गए हैं. समय के साथ इस शो में भी कई बदलाव देखने को मिले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज