ये क्‍या! जेठालाल ने बबिता जी को कहा I Love You, चंपकलाल हुए आगबबूला

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा.

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा.

'तारक मेहता का उल्टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में यूं तो सपने देखने से लेकर जेठालाल (Jethalal) के पाकिस्‍तान पहुंचने तक, बहुत कुछ हो चुका है. लेकिन इस बार बबीता जी (Babita Ji) की सुंदरता के द‍िवाने जेठालाल बबीता को 'I Love You' कहने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:44 PM IST
  • Share this:
हल्‍की-फुल्‍की कॉमेडी वाले टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को सालों से दर्शक पसंद करते आ रहे हैं. शो में यूं तो सपने देखने से लेकर जेठालाल (Jethalal) के पाकिस्‍तान पहुंचने तक, बहुत कुछ हो चुका है. लेकिन इस बार जो इस शो में आप देखने वाले हैं, वो काफी हंगामें करने वाला है. जी हां, बबीता जी (Babita Ji) की सुंदरता के द‍िवाने जेठालाल बबीता को 'I Love You' कहने वाले हैं. जेठालाल का द‍िवानापन तो हम सब को पता है लेकिन क्‍या दया की गैरमौजूदगी में जेठालाल का ये 'आई लव यू' उन्‍हें बड़ी मुसीबत में डालने वाला है...

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के आने वाले एपिसोड में जेठालाल और बबीता जी, जेठालाल के घर पर एक-साथ नजर आने वाले हैं और इसी बीच जेठालाल बबीता जी को 'आई लव यू' कहते हुए नजर आएंगे. एक बार नहीं बल्कि जेठालाल ये बात तीन बार दोहराते भी हैं. द‍िलचस्‍प है कि बबीता जी जेठालाल के मुंह से ये बात सुनकर न तो घबराती हैं और न च‍िल्‍लाती हैं. बल्कि काफी शांती से उनकी बात सुनती हैं.

पर जेठालाल की क‍िस्‍मत हर बात की तरह इस बार भी उनके ल‍िए सब कुछ उल्‍टा कर लेती है क्‍योंकि उनकी यह बातें जेठालाल के पीछे खड़े उनके पिता चंपकलाल सुन लेते हैं. पर जेठालाल और बबिता ऐसा जताते है मानों कुछ हुआ ही ना हो और यह देख कर चम्पकलाल आग बबूला हो जाते हैं. अब जेठालाल ने ऐसा क्‍यों किया और बापूजी उसका क्‍या हश्र करेंगे ये सब आज के एपिसोड में दर्शकों को देखने को म‍िलेगा.

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बना ये शो पिछले 12 सालों से टीवी पर प्रसारित हो रहा है. इस सीरियल के सभी क‍िरदार लोगों में काफी प्रसिद्ध हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज