• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • TV TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH KOMAL BHABHI ACTRESS AMBIKA RANJANKAR REPLIED TO TROLL SAYS HAPPY NEW YEAR AND LOADS OF HEALING UTK

Taarak Mehta... की 'कोमल भाभी' की फोटो पर ट्रोल ने किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया शानदार जवाब

अंबिका रंजनकर (Photo Credit- @hasmukhi/Instagram)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'कोमल भाभी' (Komal Bhabhi) के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर (Ambika Ranjankar) ने साल के पहले दिन भद्दे कमेंट करने वाले ट्रोल (Troll) को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी के जाने-माने फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. इस शो की सबसे खास बात ये है कि इसमें नजर आने वाले सभी किरदारों की अलग फैन फॉलोइंग है. इन्हीं किरदारों में से एक है 'डॉक्टर हाथी' की पत्नी 'कोमल भाभी' (Komal Bhabhi) का किरदार... जिसे शो पर एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर (Ambika Ranjankar) शानदार तरीके से निभाती हैं. अंबिका हाल ही में सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं, जिसकी वजह है एक ट्रोल. इस ट्रोल ने अंबिका की एक तस्वीर पर बेहद भद्दा कमेंट किया लेकिन एक्ट्रेस ने संजीदगी से इस ट्रोल (Troll) को मुंहतोड़ जवाब दे डाला.

    दरअसल, हाल ही में अंबिका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस स्क्रीनशॉट में एक ट्रोल का उन्हें भेज हुआ भद्दा कमेंट दिखाई दे रहा है. कोमल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक तस्वीर लगाई थी. इस तस्वीर पर रिप्लाई मैसेंजर पर भेजते हुए एक ट्रोल ने लिखा- 'जा डूब के मर जा चुल्लू भर पानी में'.... इस मैसेज का स्क्रीन शॉट कोमल ने अपने पोस्ट में साझा करते हुए बेहद संजीदगी से इस ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दे दिया. यहां देखें कोमल द्वारा शेयर किया गया स्क्रीनशॉट-




    कोमल ने इसे शेयर करते हुए लिखा- 'मैं तुम्हें नए साल की शुभकामनाओं के साथ तुम्हारे लिए जल्द ठीक होने की कामना करती हूं. किसी को साल के पहले ही दिन इतनी कड़वाहट के साथ विश करना... मैं सिर्फ कल्पना ही कर सकती हूं कि तुम कितने दर्द में होगे. मैं आशा करती हूं कि तुम्हारे दोस्त ये पोस्ट ना देखें'. इसके साथ ही अंबिका ने #speakupwhentrolled #stoptrolling जैसे हैशटैग के जरिए ट्रोलिंग के खिलाफ आवाज भी उठाई है.
    Published by:Utkarsha Srivastava
    First published: