Home /News /entertainment /

'तारक मेहता...' के फैंस के लिए खुशखबरी, मेकर्स के इस फैसले को सुन कहेंगे 'बहुत शानदार'

'तारक मेहता...' के फैंस के लिए खुशखबरी, मेकर्स के इस फैसले को सुन कहेंगे 'बहुत शानदार'

पिछले 13 सालों से शो लोगों का मनोरंजन कर रहा है. फाइल फोटो

पिछले 13 सालों से शो लोगों का मनोरंजन कर रहा है. फाइल फोटो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अब गोकुलधाम वासी आपको पहले से ज्यादा गुदगुदाने वाला हैं. शो अब सोमवार से लेकर शनिवार तक सभी नए एपिसोड के साथ टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. यानी 5 नहीं अब 6 दिन शो टीवी पर टेलीकास्ट होगा.

    टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के अगर आप फैंन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. मेकर्स ने फैंस को दशहरे पर एक खास गिफ्ट दे दिया है, जिसको सुनकर फैंस खुशी से झूमने वाले हैं. टीआरपी लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमेशा ही टॉप पर रहता है, जिसके बाद मेकर्स ने फैंस की एंटरटेनमेंट डोज बढ़ाने का फैसला किया है. सालों से चल रहे इस शो को लेकर आज भी दर्शकों में काफी क्रेज बना हुआ है.

    ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ अब तक हफ्ते में 5 दिन टेलीकास्ट होता था. शो के फैंस हर सोमवार को शो का बेसब्री से इंतजार करते थे. अब मेकर्स ने फैसला किया है कि शो अब हफ्ते में 5 दिन नहीं बल्कि 6 दिन टेलीकास्ट किया जाएगा, यानी तारक मेहता फैंस को ज्यादा मनोरंजन मिलेगा.

    अब गोकुलधाम वासी आपको पहले से ज्यादा गुदगुदाने वाला हैं. शो अब सोमवार से लेकर शनिवार तक सभी नए एपिसोड के साथ टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. इस बात का ऐलान सोनी सब चैनल ने स्पेशल ‘महासंगम शनिवार’ की अनाउंसमेंट के साथ किया. उन्होंने बताया कि ये शो अब से हफ्ते में 6 दिन आएगा.

    पिछले 13 सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है. बच्चों से लेकर बड़ों तक हर उम्र के दर्शकों का ये फेवरेट बना हुआ है. कोरोना काल में कुछ वक्त के लिए इस शो की शूटिंग रुकी थी. हालांकि बाद में सीमित साधनों के साथ शो की शूटिंग दोबारा शुरू की गई. गुजरात जाकर स्पेशली शो के कई एपिसोड्स शूट किए गए थे.

    आपको बता दें शो का हर किरदार अपने आप में खास है. शो में गोकुलधाम सोसाइटी में हर धर्म और संस्कृति के लोग रहते हैं, जो लोगों को मिलकर रहने की खास सीख देते हैं. शो में न सिर्फ कॉमेडी बल्कि रिश्तों को आपस में मिल जुलकर कैसे जिया जाता है ये भी अच्छे से दिखाया जाता है.

    Tags: Dilip Joshi, Munmun Dutta, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Television

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर