Home /News /entertainment /

taarak mehta ka ooltah chashmah makers respond to neha mehta pending dues rk

नेहा मेहता के आरोपों को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने बताया झूठा, एक्शन लेने की दे डाली चेतावानी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स नेहा मेहता को झूठा बताया. (फोटो साभारः Twitter @asitkumarrmodi/mr_believer__)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स नेहा मेहता को झूठा बताया. (फोटो साभारः Twitter @asitkumarrmodi/mr_believer__)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'अंजलि मेहता' का किरदार निभा चुकीं नेहा मेहता (Neha Mehta) ने मेकर्स पर उनकी बकाया फीस नहीं देने का आरोप लगाया था. इस पर मेकर्स ने एक बयान जारी किया और एक्ट्रेस को झूठा बताया है. उन्होंने ये भी कहा कि वह एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लेगी.

अधिक पढ़ें ...

टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मेकर्स ने शो में अंजलि मेहता का किरदार निभा चुकी नेहा मेहता के दावे को खारिज करते हुए आधिरकारिक बयान जारी किया है. नेहा ने दावा किया था किया था कि मेकर्स ने उन्हें पिछले 6 महीनों से अभी तक उनका बकाया नहीं दिया है. शो के मेकर्स ने नेहा द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को न केवल खारिज किया बल्कि उन्हें ‘झूठा’ भी बताया. बयान में यह भी दावा किया गया है कि शो के प्रोडक्शन हाउस ने नेहा से बात करने की बहुत कोशिश की, लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी औपचारिकताएं पूरी नहीं की हैं.

बयान में यह भी दावा किया कि नेहा मेहता (Neha Mehta) ने शो छोड़ने के बाद शो प्रोडक्शन हाउस द्वारा किए गए कॉन्टैक्टस पर जवाब नहीं दिया है. बयान में कहा गया, “हम अपने कलाकार को अपना परिवार मानते हैं. हमने औपचारिकताएं पूरी करने के लिए नेहा मेहता से कई बार संपर्क किया है. दुर्भाग्य से, वह शो से बाहर निकलने के डॉक्यूमेंट्स पर साइन करने के लिए अनिच्छुक रही हैं.”

बयान में आगे कहा गया,” नेहा के साइन कि सके बिना हम कंपनी की नियमों के मुताबिक कंप्लीट और फाइनल सेटलमेंट्स नहीं कर सकते. उन्होंने पिछले दो वर्षों से हमारे सभी कॉन्टैक्ट्स का जवाब देना भी बंद कर दिया और उन्होंने हमसे मिले बिना ही शो छोड़ दिया. हम चाहते हैं कि वह मेकर्स के बारे में झूठे आरोप लगाने के बजाय हमारे ईमेल का जवाब दें.”

नेहा के खिलाफ एक्शन लेंगे मेकर्स

मेकर्स ने बयान में आगे कहा, “इस शो ने उन्हें (नेहा मेहता) 12 साल की प्रसिद्धि और करियर दिया है. हम उचित कार्रवाई के लिए अपने अधिकार सुरक्षित रखते हैं.” नेहा ने पहले आरोप लगाया था कि उन्हें अभी तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माताओं से उनका बकाया नहीं मिला है. उन्होंने उम्मीद जताई थी कि यह बकाया उन्हें जल्दी मिल जाए.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स पर बिफरीं पुरानी ‘अंजलि भाभी’, बोलीं- ‘अब तक नहीं मिली बकाया फीस’

नेहा मेहता ने लगाए थे ये आरोप

नेहा ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, “मैं एक बहुत ही सम्मानजनक जीवन जीती हूं और किसी भी चीज के बारे में शिकायत करने में विश्वास नहीं करता हूं. मैंने 2020 में शो छोड़ने से पहले 12 साल तक तारक मेहता में अंजलि के रूप में काम किया था. पिछले 6 महीने का पैसा लंबित है. शो छोड़ने के बाद, मैंने अपने बकाया बकाया के बारे में उन्हें कई बार फोन किया. उम्मीद है कि जल्द ही कोई समाधान निकलेगा और मुझे मेरी मेहनत की कमाई मिल जाएगी.”

Tags: Neha Mehta, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर