अपना शहर चुनें

States

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'नट्टू काका' की महीनों बाद हुई शो में वापसी

नट्टू काका की वापसी पर शो के डायरेक्टर ने खुशी जाहिर की है.
नट्टू काका की वापसी पर शो के डायरेक्टर ने खुशी जाहिर की है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के निर्देशक, मालव राजदा (Malav Rajda) ने शनिवार को शूट के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें नट्टू काका दिखाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2021, 10:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी सीरियल्स में से एक है. शो का हर किरदार अपनी एक्टिंग से सुर्खियों में रहता है. शो की स्टार कास्ट को फैंस बहुत पसंद करते हैं. हर किरदार की अपनी ही एक कहानी है, जो फैंस को बांधे रखती है. शो का एक किरदार है नट्टू काका (Nattu Kaka). नट्टू काका यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) पिछले काफी समय से शो से नदारद थे, लेकिन अब शो में उन्होंने वापसी कर ली है. शुक्रवार (29 जुलाई) को उन्हें शो में दोबारा से देखा गया. शो के डायरेक्टर ने उनकी वापसी पर खुशी जाहिर की है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के निर्देशक, मालव राजदा (Malav Rajda) ने शनिवार को शूट के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें नट्टू काका दिखाई दे रहे हैं. सेट की इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- वह पूरी टीम के लिए एक प्रेरणा हैं ... लव यू नट्टू काका... और सबसे अच्छी बात यह है कि हम सभी उससे संबंधित हैं 'पगार कब बढ़ेंगी सेठ जी'.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Nattu Kaka, Nattu Kaka returns in show, Nattu Kaka aka Ghanshyam Nayak, Ghanshyam Nayak, director says him an inspiration, Television, Social Media, Viral Post, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट



दिग्गज एक्टर घनश्याम नायक को कोरोना महामारी और उनकी सर्जरी के कारण शो की शूटिंग से दूर रहना पड़ा था. दरअसल, घनश्याम के गले में एक गांठ पाई गई है. इस गांठ का पता चलते ही घनश्याम ने सीधे डॉक्टर से संपर्क किया और डॉक्टर ने इसकी सर्जरी करवाने की सलाह दी. इस सर्जरी के बाद उन्होंने कुछ समय के लिए आराम किया और फिर पिछले साल दिसंबर में 9 महीने के अंतराल के बाद शूटिंग की थी.


आपको दें कि जहां शो में नट्टू काका की वापसी हुई है तो वहीं कई किरदार शो को अलविदा भी कह चुके हैं. लॉकडाउन के बाद जब शो की शूटिंग दोबारा से शुरु हुई तो कई किरदारों ने काम करने से मना कर दिया है. इनमें रोशन सिंह सोढ़ी का रोल प्ले करने वाले गुरुचरण सिंह हैं तो वहीं अंजलि तारक मेहता का किरदार निभाने वालीं नेहा मेहता भी शो को छोड़ चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज