Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिल गई नई दया बेन, सामने आई तस्वीर

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नई दया बेन दिखने वाली हैं. इस एक्ट्रेस का नाम भी सामने आ गया है.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 10:20 AM IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिल गई नई दया बेन, सामने आई तस्वीर
तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मिल गई नई दया बेन
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 10:20 AM IST
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन लंबे समय से शो से गायब हैं. दर्शक उनके इंतजार में दिन गिन रहे हैं. वहीं अब इस कॉमेडी शो के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है. अब उन्हें और इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि मेकर्स को नई दया बेन मिल गई हैं. यही नहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स एक्ट्रेस के नाम का भी दावा कर रही हैं. इन दावों के बाद से ही इस एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये एक्ट्रेस कई नामी टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. अगर ये खबरें सच हैं तो एक बार फिर से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नए एपिसोड की शूटिंग की जाएगी.

बताया जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस विभूति शर्मा दयाबेन का किरदार निभा सकती हैं. विभूति शर्मा ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘हमने ली है शपथ' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. यानी पुरानी दया बेन दिशा वकानी की वापसी की संभावना खत्म हो गई है. हालांकि अभी मेकर्स की तरफ ना तो नई दयाबेन के आने को लेकर कोई बयान जारी किया गया है और ना ही पुरानी के जाने का.



मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि लंबे समय से दया बेन के रोल के लिए ऑडिशन चल रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हो पा रहा था. हाल ही में सूत्रों से पता चला है कि दया बेन के रोल में विभूति शर्मा नजर आ सकती हैं. यहां तक कि विभूति का मॉक शूट भी करा लिया गया है जिसमें वो दिशा वकानी जैसी ही लग रही थीं. बताया ये भी जा रहा है कि विभूति ने अभी कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है.



गौरतलब है कि दिशा गर्भवती होने के बाद मैटरनिटी लीव पर 2017 से शो से बाहर हैं. पिछले दिनों से ऐसी खबर आ रही थी कि दिशा मैटरनिटी लीव के बाद शो में वापस नहीं आना चाहती हैं. शो में वापसी के लिए दिशा अपने कांट्रैक्ट में कुछ टर्म और कंडिशन जोड़ना चाहती थीं. शो के प्रोड्यूसर असित मोदी इसके लिए तैयार नहीं हुए और दिशा वकानी ने अपनी मांग में कमी से इनकार कर दिया. तब से निर्माताओं ने दया बेन के किरदार के लिए किसी नए चेहरे की तलाश में हैं. अब तक दया बेन के किरदार को लेकर कई अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आ चुके हैं.


Loading...

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत के सबसे ज्यादा चलने वाले धारावाहिकों में से एक है. लगातार 10 सालों से यह टॉप 10 टीआरपी वाला धारावाहिक है. इसके 2000 से ज्यादा एपिसोड में दिशा, लीड रोल करने वाले दिलीप जोशी (जेठालाल) की पत्नी का रोल निभाती आ रहीं थीं.

ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने पति के साथ शेयर की सबसे रोमैंटिक तस्वीर, कही दिल की बात
First published: July 5, 2019, 8:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...