Good News: फिर खिलेगी मुस्कान, इस दिन से नए एपिसोड्स के साथ आ रहा है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

Good News: फिर खिलेगी मुस्कान, इस दिन से नए एपिसोड्स के साथ आ रहा है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’
टीवी शो 28 जुलाई को अपने 12 साल पूरे कर रहा है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के नए एपिसोड्स में भी दर्शकों को वहीं खुशी, पॉजिटिविटी और गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों के बीच प्यार देखने को मिलेगा.

  • Share this:
मुंबई. टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के अगर आप फैन हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर हैं. हंसी के ठहाके लगवाने के लिए शो नए एपिसोड्स के साथ एक बार फिर से तैयार हैं. फैन्स को गुदगुदाने के लिए जेठालाल और गोकुलधाम सोसाइटी आ रही है. लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बाकी सीरियल्स और फिल्म की तरह तारक मेहता का उल्टा चश्मा की भी शूटिंग रुक गई थी, हालांकि, अब सरकार की अनुमति के साथ शो की दोबारा शूटिंग शुरू हो गई है. खबर हा कि 22 जुलाई से इस शो के नए एपिसोड्स टीवी पर टेलीकास्ट किए जाएंगे. इसी के साथ यह शो अपने 12 साल जल्द ही पूरे करने वाला है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ लोगों के पसंदीदा और टीवी पर लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रमों में से एक है. शो का हर कैरेक्टर इसमें जान भरने के लिए पूरी कोशिश करता है. पिछले करीब साढ़े तीन महीने से लाखों दर्शक इस शो के शुरू होने का बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि, अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है और यह शो एक बार फिर सबको हंसाता और गुदगुदाता नजर आएगा. शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें 22 जुलाई से नए एपिसोड्स के टेलीकास्ट होने की बात बताई गई है.


नए एपिसोड्स में भी दर्शकों को वहीं खुशी, पॉजिटिविटी और गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों के बीच प्यार देखने को मिलेगा. अनलॉक के बाद जब शो की शूटिंग शुरू हुई तो कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें शो के कलाकार फेस शिल्ड और मास्क के साथ नजर आए थे. डायरेक्टर मालव राजदा ने सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. 28 जुलाई को अपने 12 साल पूरे कर रहा है. इसे लेकर सभी एक्टर्स और डायरेक्टर समेत निर्माता काफी एक्साइटेड हैं.



ये भी पढ़ें- कन्नड़ एक्टर ध्रुव सर्जा और उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बताया हाल

आपको बता दें कि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग दोबारा शुरू होने को लेकर कहा था कि 10 जुलाई से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग दोबारा शुरू हो जाएगी और जल्द ही वह टीवी स्क्रिन्स पर भी प्रसारित होगी. कृप्या हमारे लिए प्रार्थना करें, जैसे आप पिछले कई सालों से हमारी पूरी टीम के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और हम भी आपके स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करेंगे. हमने सेट पर वापस लौटने के लिए बहुत हिम्मत जुटाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading