Home /News /entertainment /

Taarak Mehta में दयाबेन ही नहीं, यह किरदार भी सालों से नहीं आया नजर, क्या आप जानते हैं?

Taarak Mehta में दयाबेन ही नहीं, यह किरदार भी सालों से नहीं आया नजर, क्या आप जानते हैं?

'तारक मेहता' टीवी के पॉपुलर शोज में से एक है.

'तारक मेहता' टीवी के पॉपुलर शोज में से एक है.

दर्शक बीते 4 सालों से शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन (Dayaben Disha Vakani) को देख नहीं पा रहे हैं. दयाबेन का रोल निभाने वाली दिशा वकानी ने किन्हीं कारणों से शो से दूरी बना ली थी, तब से दर्शक उनकी वापसी की राह देख रहे हैं, पर शो का एक और मशहूर कैरेक्ट 2 सालों से भी ज्यादा समय से नजर नहीं आया है. अगर आप शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन हैं, तो आप उन्हें जरूर पहचान लेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक दशक से ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो के हर एक कैरेक्टर से दर्शकों का गहरा जुड़ाव है. दयाबेन इस शो की बेहद पॉपुलर कैरेक्टर रही हैं, पर वे बीते 4 सालों से शो में नजर नहीं आ रही हैं. शो मेकर्स अब तक उनकी जगह किसी और को नहीं ला पाए हैं. लेकिन, दयाबेन ही नहीं, शो का एक और चर्चित कैरेक्ट गायब है.

    दर्शकों को उम्मीद है कि दयाबेन जल्द ही शो में नजर आएंगी, पर दर्शक बाघा की बावरी को भी नहीं भूले हैं, जो 2 साल से अधिक समय से शो में नजर नहीं आई हैं. कई दर्शकों ने इस बात को जरूर नोटिस किया होगा, खैर वे कब वापसी करेंगी, यह तो मेकर्स ही तय करेंगे.

    दर्शक दिशा वकानी की वापसी का कर रहे हैं इंतजार
    मेकर्स को दर्शकों की फरमाइश पर भी एक बार गौर करना चाहिए, जो बाघा की बावरी और दयाबेन को शो में देखने के लिए बेताब हैं. कैरेक्टर बावरी को एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया निभा रही थीं. हालांकि, दर्शकों के लिए यह हैरानी की बात है कि मेकर्स अब तक इन मशहूर कैरेक्टर के लिए किसी आर्टिस्ट को तलाश नहीं पाए हैं.

    मोनिका भदौरिया शो से 2013 से थीं जुड़ी
    मोनिका भदौरिया ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से 2013 में जुड़ी थीं. एक्ट्रेस ने करीब 6 साल काम करने के बाद शो छोड़ दिया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मोनिका चाहती थीं कि उनकी फीस को बढ़ाया जाए, पर जब ऐसा नहीं हुआ तो उन्होंने शो छोड़ दिया.

    मोनिका भदौरिया को अपना किरदार था बहुत पसंद
    मोनिका अपने किरदार से काफी खुश थीं, पर मेकर्स ने उनकी मांग को पूरा नहीं किया तो उन्होंने शो छोड़ना सही समझा. बता दें कि द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में जेठालाल का रोल निभाने वाले दिलीप जोशी ने कहा कि इस शो का हिस्सा बनना मजेदार है. उन्होंने बताया कि जब तक वे शो का आनंद लेते रहेंगे, तब तक वे इसे करते रहेंगे. वे कहते हैं, ‘जिस दिन मुझे लगेगा कि मैं अब इसका आनंद नहीं ले रहा हूं, तो मैं इसे छोड़ दूंगा.’

    Tags: Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Tarak mehta ka ooltah chashmah

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर