Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अब कुंवारे नहीं रहे 'पोपटलाल'? सीक्रेट शादी के चक्कर में फंस गए 'भिड़े मास्टर'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 'पोपटलाल' (Popatlal) की सीक्रेट शादी को लेकर गोकुलधाम जबरदस्त कंफ्यूजन हो गई है, जिसके चक्कर में 'भिड़े मास्टर' फंस गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 8:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के मशहूर फैमिली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोकुलधाम वासियों के साथ आए दिन जबरस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाते हैं, वहीं ऐसे ही एक चौंका देने वाले ट्विस्ट की वजह से ये शो जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. सोसाइटी के सभी सदस्य पोपटलाल के बालकनी में एक साउथ इंडियन महिला को देख यह सोच लेते है कि उन्होंने शादी कर ली है. ख़ास कर सोढ़ी पोपटलाल पर बहुत गुस्सा हो जाते है क्योंकि उन्होंने हमेशा पोपटलाल की शादी के लिए प्रार्थना की है और पोपटलाल किसी को भी बताए बगैर शादी कर लेते है. वहीं दूसरी ओर एक गलतफहमी की वजह से जेठालाल को यह लगता है कि भिड़े ने दूसरी शादी कर ली है.

वहीं इस कंफ्यूजन की वजह से भिडे मास्टर की पत्नी माधवी और बेटी सोनू पर क्या असर होगा ये सोचकर जेठालाल भिड़े पर गुस्सा हो जाते हैं. दुर्भाग्य से गोकुलधामवासियों को नए साल की शुरुवात परेशानियों से करनी पड़ रही है. सोसाइटी के सभी रहिवासी बगैर कोई स्पष्टीकरण के उस साउथ इंडियन महिला को पोपटलाल के घर के बालकनी में देख यह मान लेते है कि पोपटलाल ने उनसे शादी कर ली है. वहीं दूसरी ओर जेठालाल भिड़े की कहानी अपने हिसाब से ऑफिस गए हुए तारक मेहता को बता देते हैं.

वहीं तारक भिड़े की दो शादियों वाली बात सुनकर चकित हो जाते हैं और अपनी निराशा व्यक्त करते हैं. जेठालाल, पोपटलाल, भिड़े और सोसाइटी के अन्य सदस्य सभी गलतफहमी के चपेट में आ चुके हैं. आखिर कौन हो सकती है वो महिला जो पोपटलाल के बालकनी में है? क्या होगी जेठालाल और तारक मेहता की प्रतिक्रिया जब वह सोसाइटी में लौट कर आते हैं. ये आने वाले एपिसोड में पता चेलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज