Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'पोपटलाल' को बड़ा झटका, अब नहीं रहे पत्रकार?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'पोपटलाल' (Popatlal) पर बड़ी मुसीबत आ गई है. जिसके कारण वो निराश होकर सोसाइटी छोड़ने के लिए तैयार हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 2:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एक बार फिर से जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. ये ट्विस्ट जुड़ा है गोकुलधाम सोसाइटी के 'पोपटलाल' (Popatlal) से. यहां पर कुछ ऐसा हुआ है कि गोकुलधामवासी, पोपटलाल के लिए परेशान हो गए हैं. कोई भी समझ नहीं पा रहा है कि आखिर पोपट की मदद कैसे करें. शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक शाम सोसाइटी के सभी सदस्य तय करते हैं कि अगली सुबह सभी एक साथ काम के लिए रवाना होंगे. लेकिन इस बीच पोपटलाल जो अपने काम पर जाने के लिए उत्साहित हो रहे थे, पर अचानक गायब हो जाते हैं.

पोपटलाल मिल तो जाते हैं लेकिन इसके बाद जो बताते हैं, वो सभी की परेशानी का सबब बन जाता है. चेहरे पर निराशा लिए, पोपटलाल सभी को सूचित करते है कि उनके कार्यालय ने उन्हें जाने देने का फैसला किया है और वह अब तूफ़ान एक्सप्रेस के वरिष्ठ युवा पत्रकार नहीं रहे. ये सुनकर सोसाइटी के सभी सदस्य चुप हो जाते है और फिर उन्हें दिलासा देने की कोशिश करते है. सभी को लगता है कि पोपटलाल अपनी नौकरी छूटने की वजह से काफी परेशानी से गुजर रहे होंगे क्योंकि वो नौकरी उनके लिए सिर्फ एक नौकरी नहीं थी बल्कि उनके आत्मसम्मान की बात थी.





सिर्फ यही नहीं पोपटलाल ऐसी घोषणा करते है कि वो सब कुछ पीछे छोड़ कहीं दूर चले जाएंगे. सभी पोपटलाल को समझते हैं कि नौकरी खोना पोपटलाल के लिए एक बड़ा झटका है और पोपटलाल को उन्हें उनके सहारे की आवश्यकता है. लेकिन अब आगे क्या होगा ये तो शो के आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज