Home /News /entertainment /

'Taarak Mehta...' के पोपटलाल अधूरा सपना पूरा करने के लिए बेचेंगे सब्जी? जानें क्या है पूरा माजरा

'Taarak Mehta...' के पोपटलाल अधूरा सपना पूरा करने के लिए बेचेंगे सब्जी? जानें क्या है पूरा माजरा

पोपटलाल की शादी का दर्शक अभी भी इंतजार कर रहे हैं.

पोपटलाल की शादी का दर्शक अभी भी इंतजार कर रहे हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में पोपटलाल (Popatlal) ने पत्रकारिता छोड़कर सब्जी बेचने का मन बना लिया है. पोपटलाल के इस काम में सोसाइटी की महिलाएं भी उनका सपोर्ट करती नजर आ रही हैं और उन्हें तरह-तरह की सलाह दे रही हैं, पर सवाल यह है कि आखिर पोपटलाल के मन में सब्जीवाला बनने का विचार कैसे आया? दरअसल, सब्जी बेचने के पीछे उनका एक खास मकसद है. वे गली-गली घूमकर अपने लिए दुल्हन की खोज करना चाहते हैं, पर क्या सच में पोपटलाल सब्जी बेचेंगे या यह फिर वह सिर्फ खयाली पुलाव पका रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर एक कैरेक्टर अपने-आप में खास है, जिनकी बातें और हरकतें दर्शकों को बीते 13 साल से हंसाती-गुदगुदाती रही हैं. आज शो के हर एक कैरेक्टर के लाखों दीवाने हैं. ऐसे ही एक कैरेक्टर हैं- पत्रकार पोपटलाल (Popatlal), जिनकी शादी का दर्शक अभी भी इंतजार कर रहे हैं.

पोपटलाल की शादी के लिए कई रिश्ते आए, पर हर बार किसी-न-किसी वजह से बात बिगड़ जाती थी. लेकिन, पोपटलाल ने उम्मीद का दामन नहीं छोड़ा और अभी भी अपनी शादी की जुगत में लगे हैं. हालांकि, उन्होंने अपने एक फैसले से सभी को हैरत में डाल दिया है. अब वे पत्रकारिता करना नहीं चाहते हैं और कुछ नया करने का मन बना रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे.

दरअसल, पोपटलाल ने बिजनेस करने का मन बनाया है. वे अब लोगों को सब्जी बेचने जा रहे हैं. गजब तो यह है कि इस काम में सोसाइटी के कुछ लोग उनकी मदद कर रहे हैं. पोपटलाल के सब्जी बेचने के फैसले को कोमल, माधवी और बबीता जी ने सपोर्ट किया है.

पोपटलाल ने सब्जी बेचने का फैसला यूं ही नहीं किया है. इसके पीछे उनका खास मकसद है. वे सब्जी बेचने के साथ अपने लिए दुल्हन की खोज करेंगे. वे गली-गली घूमकर अपनी जीवन-संगिनी को ढूंढना चाहते हैं. उन्हें उम्मीद है कि जब लड़कियां और महिलाएं उनकी सब्जी खरीदेंगी, तब वे अपने जिंदगी के प्यार को खोज लेंगे.

ये भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी ने जब यौन शोषण के बारे में किया था खुलासा!

पोपटलाल की नींद टूटी तो उन्हें पता चला कि वे सपना देख रहे थे. खैर, उनकी शादी करने का सपना एक बार फिर अधूरा रह गया है, लेकिन पोपटलाल ने हार नहीं मानी है. आखिर उम्मीदों पर ही तो दुनिया कायम है. बता दें कि मशहूर एक्टर श्याम पाठक यह कैरेक्टर कई सालों से निभाते आ रहे हैं.

Tags: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Tarak mehta ka ooltah chashmah

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर