Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'रीटा रिपोर्टर' को हुआ कोरोना, 'गोकुल धाम' परिवार ने मांगी दुआएं

प्रिया आहूजा राजदा. फोटो साभार- priyaahujarajda/Instagram
प्रिया आहूजा राजदा. फोटो साभार- priyaahujarajda/Instagram

प्रिया आहूजा राजदा (Priya Ahuja Rajda) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर के साथ एक लंबा नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 11:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) परिवार से एक खबर आ रही है.  टीवी शो में नजर आने वालीं रीटा रिपोर्टर यानि प्रिया आहूजा राजदा (Priya Ahuja Rajda) को कोरोना हो गया है. रीटा रिपोर्टर यानि प्रिया आहूजा ने खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने फैंस को इस बात की जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) पर दी, जिसके बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठा लाल से लेकर कई लोगों ने उनके जल्द ठीक होने का कामना की है.

प्रिया आहूजा राजदा (Priya Ahuja Rajda) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर के साथ एक लंबा नोट शेयर किया है. इस नोट में उन्होंने लिखा- 'यह मेरा कर्तव्य है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरे टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव आया है. मुझे वायरस के कोई लक्षण नहीं थे. जो भी पिछले 2-3 दिनों में मेरे साथ संपर्क में आए हैं, आप लोग प्लीज जांच करवाएं. मैं अभी तक घर पर थी और शूटिंग भी नहीं कर रही थी फिर भी मुझे कोरोना हो गया. अपने आप को सुरक्षित रखें और मास्क पहनना न भूलें. इसे बिल्कुल भी आप लोग हल्के में न लें... प्लीज मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करें.'






प्रिया आहूजा राजदा के इस पोस्ट पर शो पर जेठा लाल यानी दिलीप जोशी ने लिखा- आपके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करूंगा प्रिया... ध्यान रखिए... आप जल्दी ठीक हो जाओगे. इसके साथ ही समय शाह, झील मेहता ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

आपको बता दें कि प्रिया आहूजा राजदा ने पिछले साल नवंबर में बेटे अरदास को जन्म दिया था. प्रेंग्नेंसी के बाद से प्रिया मैटरनिटी लीव पर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज