Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में पुरानी अंजली भाभी की वापसी? जानें क्या बोले शो के प्रोड्यूसर असित मोदी

शो में नेहा मेहता की वापसी पर प्रोड्यूसर असित मोदी ने प्रतिक्रिया दी है.
शो में नेहा मेहता की वापसी पर प्रोड्यूसर असित मोदी ने प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में नेहा मेहता (Neha Mehta) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शो छोड़ने के बाद वह शो में वापसी करना चाहती थीं. वह अपनी वापसी पर विचार कर रही और वह सेट पर बदलाव के लिए कुछ खास चाहती थीं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2020, 1:33 PM IST
  • Share this:
मुंबईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. हाल ही में शो के किरदारों में कुछ बदलाव देखने को मिले. शो में अंजली भाभी का किरदार निभा रहीं नेहा मेहता ने हाल ही में शो को अलविदा कह दिया. जिसके बाद एक्ट्रेस सुनैना फोजदार ने उनकी जगह ली. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कुछ एपिसोड टेलिकास्ट भी हो चुके हैं, जिसमें दर्शकों को नई अंजली मेहता देखने को मिली. नेहा मेहता (Neha Mehta) 12 सालों से शो में अंजली मेहता (Anjali Mehta) का किरदार निभा रही थीं.

हाल ही में नेहा मेहता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शो छोड़ने के बाद वह शो में वापसी करना चाहती थीं. वह अपनी वापसी पर विचार कर रही और वह सेट पर बदलाव के लिए कुछ खास चाहती थीं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब इस मामले पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने भी पुरानी अंजली भाभी यानि नेहा मेहता की वापसी पर अपनी बात रखी है. असित मोदी के मुताबिक, नेहा मेहता ने उनके सामने वापसी की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन अब 'रिप्लेसमेंट हो चुका है'.

ये भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा के नाम एक और बड़ी उपलब्धि, 'Unfinished' 12 घंटे में बनी US की बेस्ट सेलिंग बुक



एक इंटरव्यू में DNA से बात करते हुए असित मोदी ने कहा- 'नेहा सेट पर कुछ अलग चीजें ट्राय करना चाहती थीं. लेकिन, अगर कोई हिस्सा बनना नहीं चाहता है, तो मैं कुछ नहीं कर सकता. लेकिन, अब सब हो चुका है. उनका रिप्लेसमेंट किया जा चुका है और जो नए कलाकार लाए गए हैं वह अच्छा काम कर रहे हैं. यह संभव नहीं है कि किसी को एक बार कास्ट किया जा चुका है तो उसे इतनी आसानी से हटा दिया जाए.'
ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14 में साउथ इंडियन सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस निक्की तंबोली की एंट्री, तस्वीरें देख हो जाएंगे फिदा

नेहा मेहता के शो छोड़ने के फैसले पर बात करते हुए असित मोदी ने कहा- 'हमने 10 जुलाई को शूटिंग शुरू कर दी थी. नेहा मेहता ने हमें अप्रैल या मई में एक पत्र भेजा था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके लिए अब शो में काम कर पाना मुश्किल है. उसके बाद, हमने उनसे बहुत संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वह 10 अगस्त तक वापस नहीं लौटीं.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज