Home /News /entertainment /

'तारक मेहता...' में घनश्‍याम नायक के बाद नहीं आएगा कोई दूसरा नट्टू काका- प्रोड्यूसर असित मोदी

'तारक मेहता...' में घनश्‍याम नायक के बाद नहीं आएगा कोई दूसरा नट्टू काका- प्रोड्यूसर असित मोदी

घनश्याम नायक को लेकर उड़ रही अफवाहों पर असित मोदी ने रोक लगाई. (फोटो साभार: ghanshyamnayak_officia/News 18)

घनश्याम नायक को लेकर उड़ रही अफवाहों पर असित मोदी ने रोक लगाई. (फोटो साभार: ghanshyamnayak_officia/News 18)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ‘मुश्किल से अभी एक महीना ही सीनियर एक्टर के निधन को हुआ है. घनश्याम नायक (Ghanshaym Nayak) उर्फ नट्टू काका एक अच्छे दोस्त थे और मैं बरसों से उनके साथ काम कर रहा था. मैंने शो में उनके योगदान को बहुत महत्व देता था. अभी तक नट्टू काका की जगह किसी दूसरे एक्टर को लेने की हमारी कोई प्लानिंग नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

    ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. अपने साफ सुथरे कॉमेडी की वजह से दर्शकों के बीच खास जगह बनाने वाले शो की टीआरपी भी अच्छी रहती है. टीआरपी चार्ट में टॉप 5 शो में अपनी जगह बनाए रखता है. पिछले महीने 3 अक्टूबर को शो में नट्टू काका का रोल प्ले करने वाले पॉपुलर एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshaym Nayak) का निधन हो गया. निधन के बाद से ही ये कयास लगाए जाने लगे थे कि इस पॉपुलर कैरेक्टर को जल्द ही कोई नया एक्टर निभाएगा. पिछले दिनों तो यहां तक खबरें आई थी कि मेकर्स ने नए नट्टू काका को तलाश लिया है.

    दरअसल सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक फैन क्लब ने नट्टू काका एक तस्वीर शेयर की थी, जो वायरल होने लगी थी. इलेक्ट्रॉनिक शॉप में बैठे हुए एक शख्स की तस्वीर शेयर कर कहा गया था कि शो मेकर्स ने नए नट्टू काका की तलाश पूरी कर ली है. हालांकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक ‘जो सीनियर जेंटलमैन गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स की चेयर पर बैठे हुए तस्वीर में नजर आ रहे हैं वो एक्टर नहीं हैं. वह दुकान मालिक के पिता हैं. प्रोडक्शन हाउस को नट्टू काका का रिप्लेसमेंट नहीं मिला है. लेकिन लोगों को गलत सूचना भी नहीं फैलानी चाहिए’.

    (फोटो साभार: jehtho/Instagram)

    इस बीच ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ‘मुश्किल से अभी एक महीना ही सीनियर एक्टर के निधन को हुआ है. घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका एक अच्छे दोस्त थे और मैं बरसों से उनके साथ काम कर रहा था. मैंने शो में उनके योगदान को बहुत महत्व देता था. अभी तक नट्टू काका की जगह किसी दूसरे एक्टर को लेने की हमारी कोई प्लानिंग नहीं है. इससे संबंधित कई तरह की अफवाहें चारो तरफ फैल रही है. मैं दर्शकों से रिक्वेस्ट करूंगा कि ऐसी किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें’.

    ये भी पढ़िए-करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ 25 साल पहले दिया था जबरदस्त KISSING सीन, कांपने लगी थीं एक्ट्रेस

    वहीं शो की फेमस कैरेक्टर दिशा वकानी उर्फ दयाबेन भी चार साल पहले मैटरनिटी लीव पर गईं, अभी तक लौट कर नहीं आई हैं. शो मेकर्स को उनका कोई रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला शानदार कॉमेडी शो है. इस शो के सभी किरदार अपने आप में अनोखे हैं. जेठालाल, दयाबेन, नट्टू काका जैसे सभी कैरेक्टर अपने निराले अंदाज की वजह से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना पाने में कामयाब हुए हैं.

    Tags: Disha Vakani, Ghanshyam Nayak, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर