TMKOC: रीटा रिपोर्टर-डायरेक्टर साहब कर रहे 'पावरी', तभी गोली ने बताया 'कटु सत्य'

मालव राजदा ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

मालव राजदा ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Raida) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपनी पत्नी प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) के साथ पावरी वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 5:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah), वह सीरियल है जो हर घर में अपनी खास जगह बना चुका है. छोटे बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्गों तक हर कोई इस कॉमेडी शो को के दीवाने हैं. शो में पिछले लंबे समय से रिटा रिपोर्टर (Rita Reporter) यानी प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) नदारद हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में वह अपने पति और शो के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Raida) के साथ एक 'पावरी' वीडियो में नजर आई, लेकिन तभी टप्पू सेना के 'गोली' ने आकर 'कटु सत्य' बता दिया.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Raida) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपनी पत्नी प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) के साथ पावरी वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में मालव कहते हैं, ये हम हैं, ये हमारा घर है... तभी वीडियो में 'गोली' यानी खुश शाह वहां आते हैं और कहते हैं. यहां पार्टी वार्टी कुछ नहीं हो चल रही है, तुम लोगों की बस ईएमआई चल रही है.

वीडियो को शेयर करते हुए मालव राजदा ने लिखा है- 'मुंबई में घर लेना का कटु सत्य'. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
View this post on Instagram

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda)








वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे है.

आपको बता दें कि प्रिया आहूजा और मालव राजदा की शादी 2011 में हुई थी. प्रिया 2019 में एक बेटे की मां बनी हैं और तभी से वो भी इस शो से नदारद हैं.

दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत भी शो के सेट से ही हुई थी. 2008 में जब इस शो की शुरुआत हुई तो प्रिया आहूजा इसका हिस्सा बनीं. धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आए. शादी के तकरीबन 8 साल बाद प्रिया ने एक बेटे को जन्म दिया था. प्रिया आहूजा दूर हों लेकिन अक्सर वो इस शो की बाकी कास्ट से मिलती रहती हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज