Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'रोशन भाभी' की शादी को पूरे हुए 20 साल, पति के साथ शेयर की रोमांटिक Photo

(photo credit: instagram/@jennifer_mistry_bansiwal)

(photo credit: instagram/@jennifer_mistry_bansiwal)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के महिला मंडल की खास सदस्य रोशन भाभी (Roshan Bhabhi) यानि जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने भी शो के जरिए फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है. आज जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल अपनी शादी की 20वीं सालगिरह मना रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2021, 10:02 AM IST
  • Share this:
मुंबईः पिछले 12 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) घर-घर तक हंसी पहुंचा रहा है. यह शो हर उम्र के लोगों के बीच पसंद किया जाता है. शो का कटेंट किसी एक उम्र वाले लोगों तक सीमित नहीं है, बच्चों से लेकर बूढ़ों तक के बीच यह शो धमाल मचाता है. शो ही नहीं, शो के कलाकार भी हर घर में पसंद किए जाते हैं और फेमस भी हैं. शो के महिला मंडल की खास सदस्य रोशन भाभी (Roshan Bhabhi) यानि जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने भी शो के जरिए फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है.

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल फैंस के बीच हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. आज जेनिफर अपनी शादी की 20वीं सालगिरह मना रही हैं. इस मौके पर उन्होंने पति बॉबी बंसीवाल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी शादी से लेकर अब तक की जर्नी देखने को मिल रही है. फोटोज में दोनों साथ-साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. जेनिफर और बॉबी की ये तस्वीरें उनकी 20 सालों की जर्नी दिखा रही है.

इसके साथ ही जेनिफर ने पति बॉबी बंसीवाल के लिए रोमांटिक पोस्ट भी लिखा है. जेनिफर ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'एक साथ के 20 साल, शादी की सालगिरह मुबारक हो डियर हसबैंड. समय कैसे उड़ जाता है, ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने शादी की हो. आज भी तुमसे वैसे ही प्यार करती हूं और मुझे पता है कि तुम मुझसे भी ज्यादा करते हो. आज भी तुम्हारे साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना अच्छा लगता है. आज भी जब तुम्हारे साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड नहीं कर पाती तो तुम्हें याद करती हूं. लिस्ट का कोई अंत नहीं है.'



jennifer mistry bansiwal
(photo credit: instagram/@jennifer_mistry_bansiwal)

जेनिफर आगे लिखती हैं- 'मैं खुशनसीब हूं कि तुम्हें पति के रूप में पाया. शुक्रिया और हमारी बेटी लक्क्षा को स्पेशल थेंक्स. हमारा सबसे प्यारा तोहफा बनकर आने के लिए. मैंने पिछले जन्म में बहुत अच्छे पुण्य किये होंगे कि आप जैसा पति मिला. अगले सात जन्मों के लिए बुकिंग कर लो.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज