Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah दयाबेन के बाद अब रोशन सोढी ने भी छोड़ा शो, शाहरुख खान के को-स्टार को मिला रोल?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah दयाबेन के बाद अब रोशन सोढी ने भी छोड़ा शो, शाहरुख खान के को-स्टार को मिला रोल?
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के रोशन सिंह सोढी (Photo Credit-sodhi_gcs/Instagram)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के रोशन सिंह सोढी (Roshan Singh Sodhi) के शो छोड़ने और इस रोल में एक नए एक्टर को लिए जाने की जानकारी सामने आई है.

  • Share this:
मुंबई. टीवी का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) महीनों बाद कोरोना के खौफ के बीच एक बार फिर से शुरू हुआ है. वहीं ये शो अपनी कास्ट की वजह से आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. इस शो की लीड दयाबेन की एक्ट्रेस दिशा वकानी ने काफी पहले ही इस शो को अलविदा कह दिया, अभी तक उनका सिर्फ इंतजार ही हो रहा है. वहीं इस बीच खबरें आ रही हैं कि अब इसमें रोशन सिंह सोढी (Roshan Singh Sodhi) का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) भी इस शो को छोड़ने जा रहे हैं. हालांकि अभी तक उनके शो छोड़ने से जुड़ा कोई आधिकारिक ऐलान हुआ नहीं है, ऐसे में न्यूज 18 की ओर से ऐसी खबरों की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बात आती है तो इस शो से जुड़े हर एक किरदार की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. सभी को ना सिर्फ स्क्रीन पर बराबर मौका मिलता है बल्कि उन्हें फैंस पसंद भी खूब करते हैं. इन्हीं में से एक रोशन सिंह सोढी भी हैं, सिंह सोढ़ी का किरदार निभा रहे गुरुचरण सिंह के शो छोड़ने की खबरें पहले भी आई थीं. लेकिन मेकर्स ने इन खबरों को झूठा बता दिया था. वहीं अब टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में एक बार फिर से खुलासा किया गया है कि गुरुचरण सिंह ने छो छोड़ दिया है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्होंने लॉकडाउन के बाद दोबारा शूटिंग शुरू भी नहीं की. वो अभी तक शो में नजर नहीं आए हैं.
View this post on Instagram

The definition of right n wrong changes from person to person ... Balluism Pl revert m I right or wrong

A post shared by Balvinder Singh Suri (@ballusuri) on



वहीं इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि गुरुचरण सिंह द्वारा शो छोड़ने के बाद, रोशन सिंह सोढी के किरदार के लिए शाहरुख खान की फिल्म 'दिल तो पागल है' के को-स्टार बलविंदर सिंह को एप्रोच किया गया है. बताया जा रहा है कि फिलहाल मेकर्स से उनकी बात चल रही है और अगर सबकुछ ठीक रहा तो बलविंदर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अगले एपिसोड में नजर भी आ सकते हैं.



हालांकि, अभी तक ये सामने नहीं आ पाया है कि गुरुचरण के शो छोड़ने की खबरों के पीछे कारण क्या है? बता दें कि 28 जुलाई को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने टीवी पर 12 साल पूरे कर लिए हैं. अभिनेता गुरुचरण ने इस मौके पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुशी जाहिर की थी. अब देखना होगा की उनके शो छोड़ने की खबरें कहां तक सच हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading